शैलेश लोढ़ा के बाद ये किरदार हुआ 'तारक मेहता...' शो से बाहर! जानिए मामला

शैलेश लोढ़ा के बाद ये किरदार हुआ 'तारक मेहता...' शो से बाहर! जानिए मामला
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। तारक मेहता।।। की प्रत्येक भूमिका को घर-घर में पहचाना जाता है। ऐसे में यदि कोई भी भूमिका कुछ वक़्त के लिए भी नजर ना दे तो दर्शक बेचैन होने लगते हैं। वही अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि तारक मेहता में जेठालाल (Jethalaal) के बापूजी चंपकलाल (Champaklaal) की भूमिका निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) ने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। चंपक चाचा के शो से ब्रेक लेने की खबरों ने उनके प्रशंसकों को बुरी तरह से निराश कर दिया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपकलाल की भूमिका निभाने वाले अमित भट्ट कुछ दिनों पहले शो की शूटिंग के चलते सेट पर बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, चंपक चाचा यानी अमित भट्ट को चिकित्सकों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है। जिसमें उन्हें कुछ दिन शूटिंग से छुट्टी लेनी होगी। ऐसे में कुछ वक़्त तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों को चंपक चाचा स्क्रीन पर नहीं नजर आएँगे। 

वही निर्माताओं से पंगे के चलते बीते दिनों कुछ स्टार्स ने शो को अलविदा कह दिया था। ऐसे में यदि कोई भी भूमिका स्क्रीन पर नहीं नजर आती है तो लोगों में यह भावना आने लगती है कि वह अभिनेता भी शो को अलविदा कहकर चल दिया है। यही वजह है कि चंपकलाल यानी अमित भट्ट के स्क्रीन पर ना नजर आने से भी दर्शकों को यही लगने लगा कि उनका भी निर्माताओं के साथ पंगा हो गया है। मगर ऐसा नहीं है, अमित भट्ट को चिकित्सकों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है इसलिए वह शूटिंग से दूर हैं। 

इन महिलाओं को सरकार देगी हजारों रूपये, जानिए कैसे मिलेगा फायदा?

'रस्सियों से बंधे हाथ-पैर, मुँह पर चिपकाया टेप', इस मशहूर स्टार का हाल देख चौंके फैंस

अर्चना-सौंदर्या ने किया कास्टिंग काउच का एक्ट, वीडियो देख लोगों ने किया साजिद खान से लिंक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -