मैं सुषमा स्वराज का किरदार नहीं निभा रही, तब्बू
मैं सुषमा स्वराज का किरदार नहीं निभा रही, तब्बू
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बोले तो अभिनेत्री तब्बू जो आज भी इतनी उम्र होने के बाद अभी तक वे सिंगल है. अभिनेत्री तब्बू ने उन बातो को भी धो डाला है जिसमे कहा जा रहा था कि, तब्बू जल्द ही पाकिस्तान से भारत लौटीं उज्मा अहमद पर बन रही फिल्म में भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का किरदार निभा रही हूँ. जी हां बता दे कि, इस बात की जानकारी खुद तब्बू ने दी. तब्बू ने इस खबर को पूरी तरह अफवाह बताते हुए नाराजगी भी जाहिर की है.

तब्बू का कहना है कि इस तरह की खबरें प्रोडक्शन हाउस सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा पहले भी हो चुका है, कई बार तो बड़े प्रोडक्शन हाऊस भी ऐसी खबरों को बिना मुझसे बात किए ही फैला देते हैं. तब्बू के इनकार के बाद परिणिति चोपड़ा और तापसी पन्नू को लेकर चल रही खबरों को लेकर भी कुछ कहा नहीं जा सकता.

वैसे भी पूर्व में भी तब्बू अपने एक बयान के कारण काफी सुर्खियों में रही थी जब तब्बू ने कहा था कि, उनके सिंगल होने की असली वजह अजय देवगन है. जी हाँ अजय देवगन. तब्बू ने बताया कि जब वे यंग थी तो अजय देवगन और उनके कजिन उन पर नजर रखते थे. अब एक बार फिर से तब्बू हमे रोहित शेट्टी की फिल्म में हमे रोमांटिक रोल में दिखाई देने वाली है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -