नज़र आया तैमूर का 'मूडी मंडे' लुक
नज़र आया तैमूर का 'मूडी मंडे' लुक
Share:

करीना और सैफ (सैफीना) के बेटे लिटिल बंच ऑफ जॉय तैमूर की तस्वीरों को देखकर यकीनन आपका मूड बन जायेगा. और हो सकता है इससे आपके मंडे मूड को थोड़ा बूस्टअप भी मिल जाये. हार बार की तरह तैमूर अपने घर के बाहर बड़े ही क्यूट एक्सप्रेशंस देते नज़र आये. इस दौरान वह अपनी नैनी के साथ दिखे और आस पास ना तो करीना दिखी और ना ही सैफ दिखे.

अपनी नैनी की गोद में वापिस जाने के लिए तैमूर के चेहरे की मासूमियत से नजर हटाना बेहद मुश्किल है. सफेद रंग की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स और लाल रंग के बूट्स में तैमूर का लुक बेहद फ्रैश नजर आया. तैमूर की बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर भी कपूर खानदान में प्ल‍ानिंग जोरों से चल रही है. चर्चा है कि तैमूर का जन्मदिन पटौदी पैलेस में शाही अंदाज में मनाया जाएगा. बता दें 20 दिसंबर को खान और कपूर खानदान तैमूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. कुछ सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि करीना और सैफ तैमूर के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए लंदन भी जाएंगे.

करीना की अपने काम को लेकर यात्राओं के दौरान अब तैमूर भीं कैमरा को फेस करना सीख गए हैं और भली भांति जानने लग गए हैं कि कैमरा को देखकर किस जगह पर कैसे रियेक्ट करना है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीडिया से डरता था ये सुपरस्टार

जब संभाली नहीं जाती तो पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस

सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -