'आराध्या को संभालो, ऐश्वर्या को फिल्में करने दो', यूजर के कमेंट पर अभिषेक ने दिया ये जवाब

'आराध्या को संभालो, ऐश्वर्या को फिल्में करने दो', यूजर के कमेंट पर अभिषेक ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री के पावर कपल हैं. पत्नी को सपोर्ट करने का वो कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं. अभिषेक खुद को और अपने परिवार को ट्रोल करने वालों को जवाब देना भी पसंद करते हैं. फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 के दौरान ऐसा ही हुआ था.

दरअसल, फिल्म देखने के बाद अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू साझा किया था. फिल्म की प्रशंसा की. पत्नी ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस को बेस्ट बताया था. अभिषेक की पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा- अब ऐश्वर्या को और फिल्में साइन करने दो और आप घर पर आराध्या का ध्यान रखो. शख्स के कमेंट का जवाब देने में अभिषेक ने देरी नहीं की. अभिषेक ने लिखा- उन्हें साइन करने दूं? सर, उन्हें कुछ करने के लिए मेरी परमिशन की आवश्यकता नहीं है. विशेषकर उसके लिए जिससे उन्हें प्यार हो. 

अभिषेक के इस जवाब की प्रशंसकों ने प्रशंसा की थी. लोगों ने उन्हें सपोर्टिव हसबैंड का टैग दिया था. पिछले दिनों कपल को अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन में देखा गया था. पूरा बच्चन परिवार यहां दिखाई दिया. आराध्या ने मां संग पोज दिए थे. अभिषेक और ऐश्वर्या की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी प्रशंसकों को पसंद आती है. उन्होंने फिल्म गुरु और रावण में साथ काम किया था.

सोनाक्षी ने शेयर की नई पोस्ट, पति जहीर ने किया चौंकाने वाला कमेंट

ऐश्वर्या राय संग रोमांटिक सीन्स करने पर बोले प्रोसेनजीत- 'हर मोमेंट बेहतरीन था'

'सुसाइड करना चाहते थे विक्की कौशल के पापा', खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -