'ले लो ट्रॉफी और मुझे बख्श दो, प्लीज', आखिर किस पर भड़के एल्विश यादव?

'ले लो ट्रॉफी और मुझे बख्श दो, प्लीज', आखिर किस पर भड़के एल्विश यादव?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के प्रतियोगी एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान ख़बरों में बने हुए हैं। दरअसल, वाइल्ड कार्ड होने के बाद भी एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब जीत लिया था। वहीं पहले दिन से ट्रॉफी के लिए जद्दोजहद करने वाले अभिषेक मल्हान को रनरअप बनाया दिया गया। बस तभी से अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच कलह चल रही है। बताया जा रहा है कि अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव की नकारात्मक पब्लिसिटी करवा कर रहे हैं। जहां अभिषेक मल्हान ने एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए इसको सिर्फ एक अफवाह बताया। वहीं एल्विश यादव ने ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

अपने नए व्लॉग में एल्विश यादव ने बताया कि वे ट्रोल्स से परेशान हो गए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने ये तक कह दिया कि वह अभिषेक मल्हान को 'बिग बॉस OTT 2' की ट्रॉफी देने के लिए तैयार हैं। एल्विश ने कहा, 'ले लो ट्रॉफी और मुझे बख्श दो, प्लीज। ये सब जो आप लोग कर रहे हैं उन सबकी वजह ये ट्रॉफी ही है न। हां, तो ले लो। प्लीज कोई इसे कोरियर कर दो।'

आगे एल्विश ने कहा, 'सिर्फ ट्रॉफी ही क्यों, मेरे पास 'बिग बॉस OTT 2' को जो भी सामान है वो सब ले लो। मैंने आपके ट्वीट्स देखे। मुझे शांति चाहिए। मैं बहुत दिनों बाद घर आया हूं। मुझे ये नकारात्मकता नहीं चाहिए। मैं खुश हूं। मुझे पैसे कमाने हैं, अपना घर पूरा करना है, नई प्रॉपर्टिज और कार खरीदना है। मुझे इन सब में अपना समय बर्बाद नहीं करना है। यदि आपको ट्रॉफी चाहिए तो मुझे मैसेज करो, मैं भिजवा दूंगा। बस हुआ अब।' एल्विश ने व्लॉग में ये भी कहा कि कोई भी उनकी मां और उनके परिवार वालों के बारे में सोशल मीडिया पर बुरा-भला नहीं कहेगा।

बिग बॉस 17 में होगी 'ये रिश्ता...' सीरियल के इस एक्टर की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

एल्विश यादव की नेगेटिव पीआर कॉन्ट्रोवर्सी पर आई मनीषा रानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोली?

बेटी से बिछड़ी मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -