तमन्ना भाटिया ने खोला अपनी ब्यूटी का राज, चेहरे पर लगाती है ये चीज

तमन्ना भाटिया ने खोला अपनी ब्यूटी का राज, चेहरे पर लगाती है ये चीज
Share:

तमन्ना भाटिया, जो साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी हैं, अक्सर अपनी शानदार एक्टिंग और डांसिंग से चर्चा में रहती हैं। उनके सिजलिंग लुक्स और फ्लॉलेस स्किन को देख हर कोई उनकी तरह दिखना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तमन्ना अपनी खूबसूरत त्वचा के लिए एक खास घरेलू उपाय करती हैं?

सुबह की लार से पिंपल का इलाज

एक पुराने इंटरव्यू में तमन्ना से पूछा गया था कि उन्होंने अपने चेहरे पर सबसे अजीब क्या लगाया है। इस सवाल के जवाब में तमन्ना ने कहा कि उन्होंने अपनी 'सुबह की लार' को अपने चेहरे पर लगाया है। उन्होंने बताया कि लार पिंपल को सुखाने में मदद कर सकती है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इस उपाय को अपनाने से पहले किसी मेडिकल प्रोफेशनल से सलाह जरूर लें।

तमन्ना का ब्यूटी रूटीन

पिंकविला से बातचीत के दौरान तमन्ना ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स भी साझा किए। उन्होंने बताया कि वह अपनी त्वचा के लिए नैचुरल उपायों का इस्तेमाल करती हैं। उन्होंने कहा, "मैंने अपने चेहरे पर अब तक की सबसे अजीब चीज लगाई है, लेकिन यह उतनी भी अजीब नहीं है। यह एप्पल साइडर विनेगर के साथ क्ले जैसी चीज है, जो मैंने अपने चेहरे पर लगाई है।"

तमन्ना ने यह भी बताया कि वह चंदन, कॉफी, और शहद से बने फेसपैक का उपयोग करती हैं। इसके अलावा, वह पहले बेसन और दही का भी फेसपैक लगाती थीं, जो उनकी त्वचा को प्राकृतिक रूप से निखारने में मदद करता था।

तमन्ना का फिल्मी सफर

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना का हाल ही में एक डांस नंबर "आज की रात" रिलीज हुआ, जो फिल्म 'स्त्री 2' का हिस्सा था। उनके इस गाने को दर्शकों से खूब सराहना मिली और रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना ने इस गाने के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इसके अलावा, वह फिल्म 'वेदा' में भी कैमियो रोल करती नजर आईं।

कपिल शर्मा ने खरीदा प्राइवेट जेट? देखकर हैरत में पड़े लोग

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -