तमन्ना भाटिया की 'अरनमनई 4' 100 करोड़ क्लब में पहुंची, वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

तमन्ना भाटिया की 'अरनमनई 4' 100 करोड़ क्लब में पहुंची, वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ बनाया ये रिकॉर्ड
Share:

फिल्म 'अरनमनई 4' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, न केवल घरेलू बाजार पर अपना दबदबा बनाया है, बल्कि दुनिया भर में भी अच्छी कमाई की है। भारत में 50 करोड़ क्लब में प्रवेश करने और वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ, फिल्म ने एक ब्लॉकबस्टर के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है।

वैश्विक सफलता

अवनी मीडिया द्वारा निर्मित, प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर फिल्म के विश्वव्यापी कलेक्शन को गर्व से साझा किया। 100 करोड़ की कमाई की उपलब्धि का खुलासा करने वाली एक क्लिप के साथ, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "सिनेमाघरों में जश्न, बॉक्स ऑफिस पर एक घटना। 2024 की पहली तमिल फिल्म जिसने दुनिया भर में 100 करोड़ की कमाई की, यह सब आपके द्वारा हमें दिए गए प्यार का नतीजा है।"

तमिल सिनेमा की 2024 की सबसे बड़ी हिट

तमन्ना भाटिया अभिनीत 'अरनमनई 4' 10 मई को सिनेमाघरों में आई। रिलीज के 19 दिनों के भीतर ही इसने 'कैप्टन मिलर' और 'अयालान' जैसी फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया। अपनी शानदार कमाई के साथ यह फिल्म साल 2024 में तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी हिट बन गई है।

विषय सारांश

'अरनमनई 4' एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म है जिसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। कहानी एक भाई की अपनी बहन की रहस्यमयी मौत के पीछे की सच्चाई को उजागर करने की खोज के इर्द-गिर्द घूमती है। हालाँकि इसे आत्महत्या घोषित किया गया है, लेकिन उसे अलौकिक शक्तियों का संदेह है।

शानदार कलाकार और निर्देशन

तमन्ना भाटिया के अलावा, फिल्म में राशि खन्ना और सुंदर सी भी हैं। निर्देशन का श्रेय खुद प्रतिभाशाली सुंदर सी को जाता है, जो फिल्म के आकर्षण को बढ़ाता है। अपनी रिकॉर्ड तोड़ सफलता के साथ, 'अरनमनई 4' ने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि सिनेमा की दुनिया में नए मानक भी स्थापित किए हैं।

अल्ट्रोज रेसर आ रही है सनसनी मचाने के लिए, इसमें पावरफुल इंजन के साथ-साथ ढेर सारे फीचर्स भी होंगे

बजाज ऑटो ने लॉन्च किया चेतक 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

पिछले महीने भारत में कारों की बिक्री में थोड़ी बढ़ोतरी हुई, इस कार ब्रांड का दबदबा रहा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -