साउथ जगत में टूटा दुखों का कहर, नहीं रहे फिल्म निर्देशक बालामित्रन

साउथ जगत में टूटा दुखों का कहर, नहीं रहे फिल्म निर्देशक बालामित्रन
Share:

टॉलीवूड और तमिल फिल्मों के जाने माने फिल्म निर्देशक बालामित्रन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह अक्सर ही अपनी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते है. लेकिन हमे बहुत ही दुःख के साथ यह कहना पड़ रहा है कि तमिल निर्देशक बालामित्रन (Balamithran) का बीते 6 जून को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. जंहा निर्देशक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. उनके पहले निर्देशक की फिल्म 'उडुक्कई' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लॉकडाउन की वजह से रुका हुआ था. फिल्म की अभिनेत्री संजना सिंह ने इस दुखद समाचार को ट्विटर पर साझा किया है.

जानकारी मिली है कि सबसे पहले उन्हें वाडापलानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन खर्च वहन नहीं कर पाने की वजह से उन्हें एसआरएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.
 
हम बता दें कि बीते सात जून को जाने माने कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता शक्ति प्रसाद के पोते और बहुभाषी फिल्म अभिनेता अर्जुन सर्जा के भतीजे चिरंजीवी सर्जा ने 22 फिल्मों में अभिनय किया था.

अभिनत्री रिया सेन ने इंटरनेट पर साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

कौसानी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस सयंतिका के इस स्टाइलिश लुक के फैंस हुए दीवाने

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -