इस राज्य में 100 प्रतिशत की छूट के साथ खुलेंगे सिनेमाघर

इस राज्य में 100 प्रतिशत की छूट के साथ खुलेंगे सिनेमाघर
Share:

फिल्म निर्माताओं को अच्छी खबर में, तमिलनाडु सरकार ने सोमवार को राज्य में सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी। सरकार ने कहा कि कोरोना मामलों में कमी का हवाला देते हुए, राज्य में थिएटर मालिकों के संघों ने सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स में बैठने की क्षमता में वृद्धि के लिए एक प्रतिनिधित्व किया।

सोमवार को जारी सरकारी आदेश में कहा गया है, “सिनेमा / सिनेमाघरों / मल्टीप्लेक्सों की बैठने की क्षमता पहले से जारी मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए मौजूदा 0% से बढ़ाकर 100% करने की अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा, दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए, कोविद 19 के लिए एहतियाती उपायों को भी शोटाइम के दौरान प्रदर्शित किया जाएगा।”

विजय और सिलाम्बरासन सहित प्रमुख अभिनेताओं के अनुरोध के बाद यह निर्णय लिया गया कि सिनेमा हॉलों को पूरी क्षमता से काम करने दिया जाए। अभिनेता विजय ने मौजूदा प्रतिबंधों में छूट के लिए अनुरोध करने के लिए पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की थी। विजय की नवीनतम फिल्म मास्टर और सिलाम्बरासन की ईश्वरन दोनों पोंगल की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है।

केरल PSU स्कूलों में वितरित करने के लिए 83 हजार लीटर सैनिटाइज़र का हुआ उत्पादन

UDF ने विधानसभा स्पीकर को हटाने की मांग की

केरल में फिर से खुले कॉलेज और विश्वविद्यालय परिसर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -