तमिलनाडु: घर जाते समय भाजपा नेता की घेरकर हत्या, अन्नामलाई बोले- DMK सरकार में अपराधी बेख़ौफ़

तमिलनाडु: घर जाते समय भाजपा नेता की घेरकर हत्या, अन्नामलाई बोले- DMK सरकार में अपराधी बेख़ौफ़
Share:

 

चेन्नई: तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में भाजपा के जिला सचिव सेल्वाकुमार की निर्मम हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार (27 जुलाई) को भाजपा कार्यकर्ता को सड़क पर घेरकर अज्ञात लोगों ने मार डाला। अब भाजपा ने इस हत्या को लेकर राज्य की DMK पर निशाना साधा है और राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। जबकि स्थानीय कांग्रेस सांसद कार्ति पी चिदंबरम का कहना है कि इस हत्या का कोई सियासी कारण नहीं था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेल्वाकुमार शनिवार (27 जुलाई 2024) को अपने ईंट भट्टे से मोटरसाइकल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। राहगीरों ने सेल्वाकुमार को खून से लथपथ देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुँची और सेल्वाकुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, क़त्ल की खबर सुनने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सहित सेल्वाकुमार के समर्थक और ग्रामीण सड़कों पर आ गए। सबकी माँग थी कि आरोपितों को फ़ौरन अरेस्ट किया जाए। पुलिस ने स्थिति संभालने के लिए इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी है।

तमिलनाडु भाजपा चीफ के अन्नामलाई ने राज्य बिगड़ते कानून व्यवस्था की ओर ध्यान दिलाते हुए इसे हत्याओं की राजधानी करार दिया है। उन्होंने कहा कि, 'असामाजिक तत्वों को सरकार या पुलिस का कोई भय नहीं बचा है। मुख्यमंत्री स्टालिन, जिनके नियंत्रण में पुलिस है, एक सियासी नाटक चला रहे हैं।' उन्होंने एमके स्टालिन से यह भी कहा कि वे आत्मचिंतन करें कि क्या उन्हें सूबे के CM पद पर बने रहने का अधिकार है। उन्होंने मृतक के परिवार वालों को आश्वासन दिया है कि भाजपा उन्हें हर तरह से समर्थन करेगी। 

वहीं, इस मामले में कांग्रेस सांसद कार्ति पी चिदंबरम ने दावा करते हुए कहा कि सेल्वाकुमार की हत्या में कोई राजनीतिक ताल्लुक नहीं है। कार्ति चिदंबरम ने एक्स पर कहा कि, “हत्या के बारे में शिवगंगा जिले के SP से बात की, जिन्होंने कहा कि हत्या दो समूहों के बीच रंजिश के कारण हुई है और उन्होंने संदिग्धों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसमें कोई सियासी कोण नहीं है। मगर, हत्याओं की बढ़ती आवृत्ति चिंताजनक है।” बता दें कि, हाल ही में राज्य में AIADMK के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी थी, जिसके बाद भी DMK सरकार निशाने पर आ गई थी।   

क्या आज लोकसभा में बजट पर बोलेंगे राहुल गांधी ? कांग्रेस चाहती है बोलें, पर अभी फैसला नहीं ले पाए नेता विपक्ष !

फर्जी दस्तावेज़ बनाकर बसा दिए 20 हज़ार रोहिंग्या-बांग्लादेशी ! जीशान, रियाज़ और विजय यादव की मिलीभगत, वोट भी डाल चुके फर्जी लोग

मोदी सरकार ने कर्ज भुगतान में मालदीव को दी राहत, चीन समर्थक मोहम्मद मुइज्जु बोले- धन्यवाद भारत

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -