तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की सरेआम हत्या, मायावती ने समर्थकों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की सरेआम हत्या, मायावती ने समर्थकों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
Share:

चेन्नई: शुक्रवार शाम को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग का सरेआम चाकुओं से गोदकर क़त्ल कर दिया गया. 3 मोटरसाइकिल पर सवार हत्यारों ने आर्मस्ट्रांग पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए तथा वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. इस कत्ल के पश्चात् बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने घोषणा की है कि वह रविवार को चेन्नई जाएंगी एवं मृतक के परिजनों से मुलाकात करेंगी.

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने X पर पोस्ट करते हुए कहा, 'तमिलनाडु में बसपा के कर्मठ एवं समर्पित नेता व स्टेट पार्टी यूनिट के अध्यक्ष श्री के. आर्मस्ट्रांग की कल शाम उनके चेन्नई आवास के बाहर की गयी जघन्य हत्या से पूरे समाज में दुःख व आक्रोश की लहर. सरकार को अविलम्ब सख्त/जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए जिससे ऐसी घटनाओं को आगे रोका जा सके. इस अति-दुःखद व चिन्ताजनक घटना की गंभीरता आदि को देखते हुए कल प्रातः मेरा चेन्नई जाकर श्री आर्मस्ट्रांग को श्रद्धा-सुमन अर्पित करने व उनके पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देने का कार्यक्रम. सभी शान्ति व्यवस्था बनाए रखें, यह अपील.'

इस हाई प्रोफाइल हत्या के पश्चात् सक्रिय हुई चेन्नई पुलिस ने अब तक 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के पश्चात् एक बड़ा खुलासा हुआ है, गिरफ्तार किए गए सभी अपराधियों का कनेक्शन आर्कोट सुरेश गैंग के साथ जुड़ा बताया जा रहा है.

मीटर रीडिंग में लापरवाही बरतने वालों कर्मचारियों पर एक्शन! 9 को किया बर्खास्त, 76 का काटा वेतन

'हिन्दू देवी-देवता पर मुस्लिम न रखें दुकानों का नाम', बोले कपिल देव

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -