तमिलनाडु: छेड़छाड़ का आरोप लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

तमिलनाडु: छेड़छाड़ का आरोप लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में 55 वर्षीय एक शिक्षक को उस समय गिरफ्तार किया गया जब उसकी कक्षा की 13 वर्षीय एक छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास किया और उस पर कई बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया.

कक्षा 7 की छात्रा ने अपने माता-पिता को सूचित किया था कि डी. मुरलीकृष्णा उसे अनुचित रूप से छू रहे थे और चेतावनी दिए जाने के बाद, उसने ऐसा करना जारी रखा। बच्चे को प्रोत्साहित करने के बजाय, माता-पिता ने उसे बताया कि उसने ऐसा महसूस किया होगा क्योंकि शिक्षक उसके दादा की उम्र का था।

पुलिस के अनुसार, लड़की के माता-पिता के रवैये ने उसे एक गहरे अवसाद में धकेल दिया, और उसने शनिवार को वार्निश पीकर अपने घर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद माता-पिता पुलिस के पास गए, जिन्होंने सोमवार को शिक्षक को हिरासत में ले लिया। शिक्षक पर वेल्लोर जिले के तिरुवल्लम पुलिस स्टेशन में एसएचओ द्वारा यौन अपराधों के तहत बच्चों के लिए संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम 2012 की धारा 7 (यौन उत्पीड़न), 8 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 9 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा), और 10 (बढ़ते यौन हमले के लिए सजा) के तहत आरोप लगाया गया था।

तिरुवल्लम पुलिस के अनुसार, उन पर भारतीय दंड संहिता और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम 1998 की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार, लड़की की हालत स्थिर है, और वह एक निजी अस्पताल में ठीक हो रही है।

पुलिस ने ब्राउन शुगर जब्त की, पश्चिम बंगाल में दो लोग गिरफ्तार

वीडियो कॉल कर पति ने की आत्महत्या, खबर सुन पत्नी और भाई ने किया खुद को मौत के हवाले

सरेआम बदमाशों ने कर डाली JDU नेता की हत्या, घर के सामने मारी गोली

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -