इस राज्य में 19 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, बंद रहेंगे सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम

इस राज्य में 19 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, बंद रहेंगे सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु में लॉकडाउन को और कुछ छूट के साथ 19 जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. ढील के तहत होटल, चाय की दुकान, बेकरी, सड़क किनारे की दुकानें, नाश्ते की दुकानें 50 प्रतिशत ग्राहकों के साथ रात 9 बजे तक खुली रह सकती हैं. इसके साथ ही स्कूल, कॉलेज, थिएटर, बार, स्विमिंग पूल, चिड़ियाघर बंद रहेंगे. इंटर स्टेट ट्रांसपोर्ट (पुडुचेरी को छोड़कर) और सामाजिक/राजनीतिक/सांस्कृतिक कार्यक्रम बंद रहेंगे.

पुडुचेरी के लिए बसों का संचालन चालु रहेगा. जिन दुकानों और अन्य गतिविधियों को रात 8 बजे तक इजाजत दी गई थी, उन्हें रात 9 बजे तक खुले रहने की इजाजत दी जाएगी. इससे पहले दो जुलाई को तमिलनाडु सरकार राज्य में लागू लॉकडाउन को कई सारी छूट के साथ 12 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया था. तमिलनाडु में शुक्रवार को कोविड-19 के 3,039 नए केस दर्ज किए गए और 69 मौतों के साथ कुल मामलों की तादाद 25.13 लाख हो गई है.

इसके साथ ही कुल मौतों का आंकड़ा 33,322 हो गया है. इस बीच कई जिलों में टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए गए, क्योंकि उनके पास स्टॉक मौजूद नहीं था. शुक्रवार की सुबह राज्य में वैक्सीन की तक़रीबन 50,000 खुराकें थीं और शाम तक राज्य ने 46,812 लोगों को वैक्सीन लगाई थी. राज्य के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने स्वास्थ्य मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर और वैक्सीन लगाने की मांग की.

लगातार बढ़ते जा रहे है पेट्रोल-डीजल के दाम, आज फिर हुआ भारी इजाफा

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "सड़क मंत्रालय ने राजमार्गों के साथ स्मार्ट शहरों के लिए कैबिनेट..."

RBI ने बैंकों को संवेदनशील पदों पर कार्यरत कर्मचारियों के लिए अनिवार्य अवकाश नीति के जारी किए निर्देश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -