तमिलनाडु: कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत, 5 छात्रों की दुखद मौत, 2 घायल

तमिलनाडु: कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत, 5 छात्रों की दुखद मौत, 2 घायल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में तिरुत्तनी के पास चेन्नई-तिरुत्तनी राजमार्ग पर रविवार शाम को एक दिल दहला देने वाली घटना में पांच कॉलेज छात्रों की मौत हो गई। इस दुखद दुर्घटना में दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका फिलहाल नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह दुर्घटना तब हुई जब सात छात्रों का एक समूह, जो सभी ओंगोल के रहने वाले थे और चेन्नई के एक निजी कॉलेज में पढ़ रहे थे, हाईवे पर एक कार में एक साथ यात्रा कर रहे थे। 

उनकी यात्रा तब एक विनाशकारी मोड़ पर आ गई जब कथित तौर पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रों की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे बचाव दल को मलबे से शवों को निकालने में मुश्किल हुई। संकट की सूचना मिलने पर, बचाव दल और कनागमचतिरम पुलिस स्टेशन के अधिकारी तेजी से दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर अफरा-तफरी मची हुई थी, जिसमें क्षतिग्रस्त वाहन दुर्घटना की हिंसा की याद दिला रहा था। बचाव अभियान वाहन की स्थिति के कारण और भी जटिल हो गया, जो पूरी तरह से कुचल गया था, जिससे पीड़ित अंदर फंस गए थे।

चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद, बचाव दल ने मौके पर ही अपनी जान गंवाने वाले पांच छात्रों के शवों को निकालने में कामयाबी हासिल की। ​​दो घायल छात्रों को तुरंत तिरुवल्लूर सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, और वे लगातार चिकित्सा देखरेख में हैं। 

दुर्घटना ने व्यस्त चेन्नई-तिरुत्तनी राजमार्ग पर यातायात के प्रवाह पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। दुर्घटना की गंभीरता और वाहन को हुए व्यापक नुकसान के कारण, राजमार्ग पर दो घंटे की यातायात देरी हुई क्योंकि अधिकारियों ने मलबे को हटाने और सड़क को यात्रा के लिए सुरक्षित बनाने का काम किया। बचाव और पुनर्प्राप्ति अभियान चलाए जाने के कारण यात्रियों को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा।

कनागाम्माचथिरम पुलिस ने दुर्घटना में शामिल ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि ट्रक चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था, जिससे संभवतः विनाशकारी टक्कर हुई। हालांकि, पुलिस दुर्घटना के सटीक कारण का पता लगाने के लिए गहन जांच कर रही है, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या किसी लापरवाही या यातायात नियमों के उल्लंघन ने इसमें भूमिका निभाई है।

सावन सोमवार को बाबा सिद्धनाथ मंदिर में मची भगदड़, 7 श्रद्धालुओं की दुखद मौत, कई घायल

भारत का भी होता बांग्लादेश जैसा हाल, पर सरकार ने पहले ही समझ ली थी विदेशी चाल ! लेकिन खतरा अभी टला नहीं है ..

आतंकी धमकियों के बावजूद कड़ी सुरक्षा के बीच अमरनाथ यात्रा जारी, आज श्रीनगर ने निकला एक और जत्था

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -