एक बार फिर राजनीती में लौटेंगी शशिकला, विधानसभा चुनावों से पहले ही किया था संन्यास का ऐलान

एक बार फिर राजनीती में लौटेंगी शशिकला, विधानसभा चुनावों से पहले ही किया था संन्यास का ऐलान
Share:

तमिलनाडु विधानसभा चुनावों से सिर्फ कुछ समय पहले ही सियासत से संन्यास लेने कि घोषणा करने वाली वीके शशिकला अब फिर से राजनीति में वापसी की तैयारी कर रही हैं। पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ एक ऑडियो चर्चा में उन्होंने कोरोना महामारी समाप्त होने के पश्चात् सक्रिय राजनीति में लौटने का संकेत दिया है। शशिकला का ये ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पार्टी नेता से चर्चा करते हुए राजनीति में अपनी वापसी का विश्वास दिलाया है।

वही वायरल ऑडियो में शशिकला कॉल पर अपनी पार्टी के नेता से बोल रही हैं, “चिंता मत करो, निश्चित तौर पर पार्टी की चीजें ठीक हो जाएंगी, सब बहादुर बनो। एक बार ये कोरोना महामारी समाप्त हो जाए, मैं वापस आ जाऊंगी।” उत्तर में पार्टी नेता बोलते हैं, “हम आपके पीछे रहेंगे अम्मा।” इस फोन कॉल को सच बताया जा रहा है तथा रिपोर्ट में बताया गया है कि इस वायरल फोन कॉल की पुष्टि AMMK महासचिव टीटीवी दिनाकरन के निजी सहायक जनार्थन ने की है।

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व सीएम जयललिता की खास मित्र शशिकला ने बड़ा निर्णय लेते हुए राजनीति से संन्यास ले लिया था। इस बात कि घोषणा करते हुए शशिकला ने अपने समर्थकों के नाम लिखी चिट्ठी में कहा था कि आने वाले चुनाव में स्टालिन की पार्टी DMK को पराजित करने के लिए AIADMK के काडर को एकजुट होकर मेहनत करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने जयललिता को याद करते करते हुए कहा था कि वह उनकी बड़ी बहन जैसी थीं, जिनकी वह देवी की भांति पूजा करती थीं। इससे पूर्व तक शशिकला तथा AIADMK के बीच सब कुछ ठीक भी नहीं चल रहा था। उन्हें अन्नाद्रमुक से निलंबित कर दिया गया था।

प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए ओडिशा सरकार ने बनाई योजना, ऐसे करेंगे सुरक्षा

जेपी नड्डा का बड़ा बयान, बोले- अब 2 नहीं 13 कंपनियां करेंगी कोरोना वैक्सीन का निर्माण...

इस शर्त पर प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूने को तैयार हैं ममता बनर्जी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -