कानूनी विवाद में फंसी तारक मेहता की सोनू

कानूनी विवाद में फंसी तारक मेहता की सोनू
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा से दर्शकों का पसंदीदा रहा है। लेकिन हाल के दिनों में इस शो के किरदारों का शो छोड़ना एक आम बात बन गई है। अब इस शो को लेकर एक और गंभीर कानूनी मामला सामने आया है। हाल ही में शो के मेकर्स ने सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिंधवानी को लीगल नोटिस भेजा है।

क्या है मामला?

मेकर्स ने पलक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट के कई नियमों का उल्लंघन किया है। इस उल्लंघन का सीधा असर शो और प्रोडक्शन कंपनी पर पड़ा है, जिससे कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पलक ने बिना मेकर्स की अनुमति के एक तीसरे पक्ष के साथ साझेदारी की, जबकि उनके कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा है कि उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं है। इस वजह से पलक को नोटिस जारी किया गया है।

पलक सिंधवानी की हरकतें

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मेकर्स ने कई बार पलक को चेतावनी दी थी, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज किया और अपनी गतिविधियों को जारी रखा। पलक की इन हरकतों के कारण शो को वित्तीय नुकसान उठाना पड़ा। इसके बाद, मेकर्स को उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लेना पड़ा। अब यह भी कहा जा रहा है कि इस नोटिस के बाद पलक का शो से जाना तय हो सकता है।

शो से एक और एक्टर की विदाई?

यदि पलक शो से बाहर जाती हैं, तो यह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए एक और झटका होगा। इससे पहले भी, एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी, और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी। जेनिफर ने आरोप लगाया था कि इन लोगों ने उनके साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश की और यौन संबंध बनाने की पेशकश की। जेनिफर ने इस मामले में जीत हासिल की थी और मेकर्स को उन्हें शेष राशि देने का आदेश दिया गया था।

क्या होगा आगे?

पलक सिंधवानी का लीगल नोटिस और उसके बाद की स्थिति ने दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फिर से एक और किरदार को बदलना पड़ेगा। शो की लोकप्रियता को देखते हुए, मेकर्स के लिए यह स्थिति बेहद चिंताजनक है।

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -