दो नए कलर वेरिएंट में टाटा ने पेश की अपनी नई कार

दो नए कलर वेरिएंट में टाटा ने पेश की अपनी नई कार
Share:

Tata Motors ने Harrier मिड-साइज SUV के लिए 2 नई कलर स्कीम को लॉन्च कर दिया है. Tata Harrier अब डार्क एडिशन और काजीरंगा एडिशन सहित कुल 7 अलग-अलग कलर में पेश की जा चुकी है. वे हैं - रॉयल ब्लू (नया), ट्रॉपिकल मिस्ट (नया), कैलिप्सो रेड, ऑर्कस व्हाइट, डेटोना ग्रे, ग्रासलैंड बेज (काजीरंगा एडिशन), और ओबेरॉन ब्लैक (डार्क एडिशन).

Tata Harrier ने नई ब्लू कलर स्कीम को अपनी बड़ी 7-सीटर SUV सिबलिंग, सफारी से ले लिया गया है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में कंपनी ने Harrier के लाइन-अप से स्पार्कल कोको, कैमो ग्रीन और कैलिस्टो कॉपर कलर को भी बंद कर दिया गया है. 2 नए कलर शेड्स के साथ साथ Harrier में कोई और परिवर्तन नहीं किया गया है. 

Tata Harrier 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ दिया जा रहा है. यह मोटर 167 एचपी की मैक्सिमम  पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करती है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के सतह मिल रहा है और इसमें 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. इसे केवल फ्रंट-व्हील-ड्राइव (FWD) ड्राइवट्रेन के साथ पेश कर दिए जाएगा.

फीचर्स के बारें में बात की जाए तो Harrier में वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, IRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वैंटेलेटेड फ्रंट सीट्स, एक एयर प्यूरिफायर और बहुत कुछ दिया जा रहा है. Tata Harrier को 7 ट्रिम लेवल में कई वेरिएंट में पेश किया जाने वाला है और जिसका मूल्य 14.65 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये के बीच एक्स-शोरूम है. कंपनी ने Harrier वैरिएंट लाइनअप में 9,590 रुपये से 18,400 तक की बढ़ोतरी भी की जा चुकी है. जिसके बाद अब Harrier XZA AMT की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है.

10 से कम में मिल जाएगी ये कार, जानिए क्या है फीचर्स

आपके बजट के हिसाब से एकदम फिट है ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन पर ब्याज दर घटाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -