TATA अपनी इन कारों में दे रहा बंपर डिस्काउंट

TATA अपनी इन कारों में दे रहा बंपर डिस्काउंट
Share:

RENO मोटर्स और TATA मोटर्स त्यौहारों का सीजन बीतने के उपरांत भी इस नवंबर महीने में अपनी कुछ कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रही है. ग्राहकों को यह ऑफर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पारेट बोनस के रूप में मिलने वाला है. ग्राहक इस ऑफर का लाभ 30 नवंबर 2022 तक ले सकते हैं. चलिए देखते हैं क्या हैं ये डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रही है. 

Tata Tiago: दिग्गज कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार टियागो पर डिस्काउंट दे रही है. इसके सभी वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक की बचत भी की जा रही है. इसमें CNG वेरिएंट पर भी छूट मिल रही है. इस कार पर कस्टमर 20,000 रुपये तक का कंज्यूमर डिस्काउंट और 10,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ भी दिया जा रहा है.

Renault Kiger: रेनो इस नवंबर अपनी काइगर कॉम्पैक्ट SUV पर एक्सचेंज कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में ₹10,000 रुपये का ऑफर भी दिया जा रहा है. इस कार पर अन्य कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है. कंपनी अपनी इस कार की खरीद पर किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को ₹5,000 के ऑफर्स भी प्रदान कर रही  है. रेनॉल्ट की इस कॉम्पैक्ट SUV कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है.

इस एक्टर की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का चक्कर, रोज हो रहीं हैं मुलाकातें!

लखनऊ में हो रहा प्रियंका चोपड़ा का विरोध, पोस्टर में लिखा- 'तुम्हारा स्वागत नहीं है'

बेटी को गोद में लेकर लगातार रोते रहे रणबीर, भर आईं आलिया की भी आँखे!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -