दुकान पर आई हिंदू बच्ची के साथ तौसीफ शेख ने की गंदी हरकत, भांजे ने खींची पैंट और फिर...
दुकान पर आई हिंदू बच्ची के साथ तौसीफ शेख ने की गंदी हरकत, भांजे ने खींची पैंट और फिर...
Share:

साहेबगंज: झारखंड के साहेबगंज जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ एक मुस्लिम युवक ने छेड़छाड़ की। डरी सहमी बच्ची ने अपने घर आकर पूरी बात बताई। इस मामले में पीड़िता के पिता ने FIR दर्ज करवाने के लिए शिकायत दी है। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, थाना राजमहल के गुणिहारी पंचायत की रहने वाली एक 5 वर्षीय बालिका सोमवार (1 जुलाई, 2024) को पास की ही एक कबाड़ की दुकान पर गई थी। 

इस दुकान का संचालन तौसीफ शेख करता है। यहीं दुकान पर उसका भांजा भी उपस्थित था। जब बच्ची ने उसे कबाड़ के पैसे माँगे तो उसने इससे इंकार कर दिया। शिकायत के मुताबिक, इसके पश्चात् जब बच्ची वापस घर जाने लगी तो वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। कथित तौर पर उसने बच्ची की पेंट खींच कर गन्दी हरकत का प्रयास किया। इससे बच्ची को गहरा आघात लगा। वह किसी प्रकार स्वयं को बचाते हुए अपने घर वापस आई तथा परिजनों को घटना बताई। 

बच्ची के परिजनों ने इसके पश्चात् तौसीफ एवं उसके भांजे के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस के पास शिकायत की है। मीडिया से चर्चा करते हुए बच्ची के पिता ने बताया कि अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। वह निरंतर इसके लिए कोशिश कर रहे हैं। बच्ची की माँ ने बताया, “मेरी बेटी तौसीफ के पास कबाड़ के बाकी ₹25 रुपए लेने के लिए गई थी। फिर तौसीफ के भांजे ने बच्ची की पैंट खोल दी। उसने मुझे घर आकर पूरी घटना बताई। फिर हमने शिकायत की।” 

'संविधान लेकर घुमते हो, कितने पन्ने हैं इसमें..', लोकसभा में जमकर गरजे अनुराग ठाकुर, वॉकआउट कर गया विपक्ष

जातिवादी गालियां देकर दलित युवक पर तलवारों से हमला, एजाज-अफरीदी समेत 4 पर केस दर्ज

नाबालिग ने ठुकराया प्रपोजल, तो गुफरान ने काट दिया लड़की का गला, जबलपुर की घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -