स्कूल में 9 वर्षीय बच्ची को बुलाकर उतार दिए कपड़े ..! शिक्षक अख्तर अली गिरफ्तार

स्कूल में 9 वर्षीय बच्ची को बुलाकर उतार दिए कपड़े ..! शिक्षक अख्तर अली गिरफ्तार
Share:

सूरत: रविवार, (1 सितंबर 2024) को गुजरात के कठलाल, खेड़ा में एक 9 वर्षीय लड़की के साथ स्कूल में छेड़छाड़ के जाने का मामला सामने आया। ये गंदी हरकरत उसी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक अख्तर अली महमूद मियां सैयद नामक एक स्कूल शिक्षक ने की। आरोपी ने छात्रा को सफाई के बहाने अपनी कक्षा में बुलाया और फिर उसे दबोच लिया। गुजरात पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) और POCSO अधिनियमों की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी अख्तर अली को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय हिंदुओं ने इस जघन्य अपराध के बाद विरोध प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई की मांग की है। घटना 31 अगस्त की बताई जा रही है। काठलाल के एक प्राथमिक विद्यालय में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली 9 वर्षीय बच्ची शनिवार सुबह स्कूल गई थी। शिक्षक अख्तर अली ने कथित तौर पर बच्ची को सफाई के लिए कमरे में बुलाया और फिर उसे एक कोने में ले जाकर उसके कपड़े उतारकर उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। घर वापस आकर पीड़ित छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद वे तुरंत कठलाल थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अख्तर अली के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ BNS और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। DSP वीएन सोलंकी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस आगे की जांच कर रही है और आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है।

वहीं, घटना को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित हिंदूवादी थाने पहुंच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने तथा उसे स्कूल से बर्खास्त करने की मांग की। प्रदर्शन कर रहे एक हिंदू ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "इस घटना को लेकर पूरे हिंदू समाज में आक्रोश है। हम मांग करते हैं कि आरोपी शिक्षक को तुरंत नौकरी से निकाला जाए। हम गुजरात सरकार से भी अनुरोध करते हैं कि उसके घर को बुलडोजर से गिरा दिया जाए।"

ससुराल में आकर शख्स ने पत्नी-साली को मारी गोली, चौंकाने वाला है मामला

32 किलो गौमांस के साथ दिलशाद और अरबाज़ गिरफ्तार, पुलिस पर भी की थी फायरिंग

बुखार का इलाज कराने आया और नर्स के साथ गंदी हरकत करने लगा अब्बासुद्दीन, फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -