स्कूल में टीचर ने बेरहमी से की मासूम की पिटाई, बचाने आई दादी को भी कर दिया अधमरा

स्कूल में टीचर ने बेरहमी से की मासूम की पिटाई, बचाने आई दादी को भी कर दिया अधमरा
Share:

पूर्णियां: बिहार के पूर्णियां से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने एक बच्ची को बेरहमी से पीटा तथा उसके परिजनों के विरोध करने पर उन्हें भी बुरी तरह मारा। घटना पूर्णियां के रूपौली प्रखंड के मिलिक टोला गोरियर प्राथमिक विद्यालय की है। शिक्षक नीरज कुमार चौधरी ने पहले बच्ची की छड़ी से पिटाई की। जब बच्ची के घरवाले शिक्षक से सवाल करने पहुंचे, तो शिक्षक ने उन्हें भी बेल्ट से पीट-पीटकर घायल कर दिया। जब आसपास के ग्रामीणों ने बच्ची की दादी की चीखें सुनीं, तो वे विद्यालय की ओर दौड़े, लेकिन शिक्षक मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता की दादी सुरों देवी ने बताया कि बच्ची अक्सर घर आकर शिक्षक की शिकायत करती थी। बच्ची ने बताया कि शिक्षक न केवल उसे मारता था, बल्कि गंदी हरकतें भी करता था। जब दादी स्कूल गईं, तो शिक्षक ने बेल्ट से हमला कर दिया और उन्हें सड़क पर धकेल दिया, जहां वह बेहोश हो गईं। ग्रामीणों के पहुंचने पर शिक्षक भाग गया। सुरों देवी को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। घटना के पश्चात्, पीड़िता ने थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जबकि आरोपी ने भी अपना बचाव करते हुए शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें दर्ज कर ली हैं और मामले की तहकीकात कर रही है। 

आरोपी शिक्षक ने मामले को बच्चों के आपसी विवाद का नाम देते हुए छड़ी से मारने की बात कही, और छेड़छाड़ के आरोपों को नकारते हुए गाली-गलौज की। मामला अब पुलिस की जांच के दायरे में है, और इसके साथ ही दबाव की राजनीति भी चल रही है, क्योंकि पीड़िता महादलित जाति से आती हैं।

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -