मीट काटने वाले चाक़ू से किए 12 वार, शिक्षक मोहम्मद फ़िरोज़ ने 9 वर्षीय बच्चे को बेरहमी से मार डाला

मीट काटने वाले चाक़ू से किए 12 वार, शिक्षक मोहम्मद फ़िरोज़ ने 9 वर्षीय बच्चे को बेरहमी से मार डाला
Share:

पटना: बिहार के नालंदा में पड़ोस में रहने वाले शिक्षक ने बुधवार (12 जुलाई 2023) की सुबह मीट काटने वाले चाकू को एक 9 वर्षीय मासूम बच्चे पर 12 बार वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। बच्चा घर से खेलने के लिए निकला था, इसी बीच आरोपी शिक्षक ने उसे रोक कर वारदात को अंजाम दिया। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, मगर उसने पहले ही दम तोड़ दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाह मोहल्ले का है। यहाँ पड़ोसी शिक्षक मोहम्मद फिरोज ने नाली के विवाद में 9 वर्षीय मोहम्मद शफीक का क़त्ल कर दिया। शफीक 3 भाइयों में सबसे बड़ा था और चौथी कक्षा में पढता था। पुलिस का कहना है कि नाली में पानी गिराने को लेकर टीचर और बच्चे के परिजनों में बीते कुछ समय से विवाद चल रहा था। इस विवाद में पड़ोसी से बदला लेने के लिए पड़ोसी टीचर मोहम्मद फिरोज ने बच्चे का क़त्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मोहम्मद फिरोज भागने की कोशिश करने लगा, मगर आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित कर आरोपित को उनके हवाले कर दिया।

बच्चे के परिवार वालों का कहना है कि शफीक खेलने के लिए घर से रवाना हुआ था। शफीक जैसे ही घर से बाहर पहुँचा, पड़ोसी शिक्षक उस पर मांस काटने वाले चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। शफीक के शरीर पर 12 जख्म हो गए, वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बच्चे की मौत के बाद उसकी माँ का रो-रोकर बुरा हाल है। वह पागलों जैसी हरकत करने लगी है। आरोपित मोहम्मद फिरोज कतरीसराय ब्लॉक में शिक्षक है। एक मासूम की हत्या करने के बाद भी आरोपित के चेहरे पर कोई मलाल नहीं थी।

मध्यप्रदेश: घर में घुसकर डकैतों ने की कांग्रेस नेता की हत्या, पत्नी को भी किया घायल, 20 तोला सोना-5 किलो चाँदी सहित नकदी लूटी

कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर खुला राज़

73 वर्षीय दादा ने ही कर डाला 13 साल की मासूम पोती का बलात्कार, एक महीने तक रहा फरार.. अब गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -