'चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जा सकती है टीम इंडिया, अगर..', BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा अपडेट

'चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जा सकती है टीम इंडिया, अगर..', BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा अपडेट
Share:

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान यात्रा पर अनिश्चितता के बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भारत पड़ोसी देश की यात्रा कर सकता है बशर्ते सरकार आवश्यक अनुमति दे। 

शुक्ला रविवार को उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे। BCCI उपाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए पाकिस्तान जा सकती है, किन्तु उससे पहले भारत सरकार की सहमति जरूरी होगी। शुक्ला ने कहा कि, "पाकिस्तान 2026 विश्व कप के दौरान भारत आने के बारे में जो चाहे कह सकता है, लेकिन हम सिर्फ भारतीय सरकार की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।" चैंपियंस ट्रॉफी फरवरी-मार्च 2025 में पाकिस्तान में खेली जाएगी। विश्व टूर्नामेंट में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता तब से सुर्खियों में है जब से यह मैच सामने आया है।

टूर्नामेंट पूरी तरह से पाकिस्तान में होने के कारण, बीसीसीआई ने कथित तौर पर आईसीसी से चैंपियंस ट्रॉफी को पाकिस्तान से बाहर स्थानांतरित करने या भारत के मैचों को किसी तटस्थ स्थान पर आयोजित करने के लिए कहा था। जहां तक ​​पाकिस्तान का सवाल है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कथित तौर पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसी) से कहा था कि वह भारत सरकार द्वारा अनुमति देने से इनकार करने का लिखित प्रमाण प्रदान करे, यदि टीम सुरक्षा कारणों से यात्रा प्रतिबंध का हवाला देते हुए चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए यहां आने से इनकार करती है। टूर्नामेंट के कार्यक्रम के अनुसार, चैंपियंस ट्रॉफी 19 फरवरी को कराची में शुरू होगी और 9 मार्च को लाहौर में फाइनल के साथ समाप्त होगी, जिसमें कुछ मैच रावलपिंडी में निर्धारित हैं। खराब मौसम की स्थिति में फाइनल के लिए 10 मार्च को एक रिजर्व डे होगा।

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

आखिर क्यों ODI टीम से कटा हार्दिक पांड्या का पत्ता ?

'अगर भारत चैंपियंस ट्रॉफी खेलने यहां नहीं आता तो..', पाकिस्तान ने दी गीदड़भभकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -