चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, दुबई या श्रीलंका में हो सकते हैं भारत के मैच

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, दुबई या श्रीलंका में हो सकते हैं भारत के मैच
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम 2025 में ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी, सूत्रों के हवाले से आज गुरुवार को ये जानकारी सामने आई है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) से अनुरोध करने की योजना बना रहा है कि वह हाइब्रिड मॉडल में मैचों की मेजबानी करे, संभवतः दुबई या श्रीलंका में भारत के मुकाबले हो सकते हैं।यह प्रतिष्ठित टूर्नामेंट 19 फरवरी से 9 मार्च तक चलेगा, जिसमें 10 मार्च को बैकअप डे के रूप में रखा गया है। 

बता दें कि, कई सालों बाद यह पाकिस्तान के लिए एक महत्वपूर्ण आयोजन होगा, जिसने 1996 के बाद से किसी बड़े ICC इवेंट की मेजबानी नहीं की है। 2008 में पूरे एशिया कप और पिछले साल इसी इवेंट के कुछ मैचों की मेजबानी करने के बावजूद, यह 2017 के चैंपियन के लिए एक उल्लेखनीय क्षण है। पिछले महीने, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आईसीसी को एक मसौदा कार्यक्रम सौंपा था, जिसमें भारत के मैच लाहौर में आयोजित किए जाने की योजना थी, जिसमें 1 मार्च को चिर-प्रतिद्वंद्वी के बीच बहुप्रतीक्षित खेल भी शामिल था। हालांकि, इस समय उनकी यात्रा योजनाओं के बारे में बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

एक सूत्र ने बताया, "यह बहुत कम संभावना है कि टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की यात्रा करेगी, लेकिन अंतिम निर्णय सरकार द्वारा लिया जाएगा। उस स्थिति में, एक हाइब्रिड मॉडल पर विचार किया जा रहा है। भारत एशिया कप की व्यवस्था के समान यूएई या श्रीलंका में अपने मैच खेल सकता है। हालांकि आईसीसी भी अपनी बात रखेगा, लेकिन यह हमारी वर्तमान योजना है। हम देखेंगे कि भविष्य में चीजें कैसे विकसित होती हैं। अब तक, ऐसा लगता है कि टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में खेला जाएगा।"

कोच द्रविड़ को 5 करोड़ तो, अगरकर को 1.., जानिए टीम इंडिया में कैसे होगा 125 करोड़ का बंटवारा ?

' रोहित शर्मा अगले साल..', टीम इंडिया को लेकर जय शाह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

विश्व विजेताओं के ऐतिहासिक पल

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -