रिलीज हुआ 'एनिमल' का टीजर, रणबीर कपूर को देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलीज हुआ 'एनिमल' का टीजर, रणबीर कपूर को देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का टीजर रिलीज हो गया है। रणबीर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस विशेष अवसर पर 'एनिमल' के निर्माताओं ने प्रशंसकों को सरप्राइज देने का फैसला किया। 'एनिमल' का शानदार टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे तथा आपका दिल उत्साह से भरने वाला है। यदि कहा जाए कि ये रणबीर कपूर की सबसे इंटेंस परफॉरमेंस होने वाली है तो गलत नहीं होगा।

'एनिमल' के टीजर का आरम्भ होता है रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के साथ में टहलने से। व्हाइट कुर्ता पहने क्यूट दिखते रणबीर और व्हाइट एंड रेड कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहने प्यारी लगती रश्मिका साथ बात कर रहे हैं। रश्मिका पूछती हैं कि क्या रणबीर को बच्चे चाहिए। जवाब में अभिनेता बोलते हैं कि वो पिता बनना चाहते हैं। इसपर रश्मिका बोलते हैं- तुम अपने पिता जैसे तो नहीं होगे ना? यहीं से कहानी मोड़ ले लेती है और हमें नजर आते हैं रणबीर के निर्दयी पिता अनिल कपूर। रणबीर कपूर की भूमिका एक अमीर परिवार से है। बड़े परिवार में रहने वाले रणबीर को उनके पिता से चांटे खाते हुए आप देखते हैं। बेटे को पीटने के बाद पिता अनिल चिल्लाते हैं कि उनके घर क्रिमिनल पैदा हुआ है। बाप से पिटकर और भाई से बेइज्जती करवाकर रणबीर ऐसी राह पर निकलते हैं, जो उन्हें हमेशा के लिए बदल देता है। तत्पश्चात, आप रणबीर कपूर के खूंखार अवतार को देखेंगे। वो किसी की तलाश कर रहे हैं और अपने पिता की भांति निर्दयी हो चुके हैं। 

टीजर में आप रणबीर कपूर को संत कबीर का दोहा बोलते सुनेंगे। वो तोड़फोड़ मचाते और किसी चीज की तलाश करते हुए बोलते हैं- 'बुरा जे वेखण मैं गया, बुरा ना मिलेया कोय। जे मैं आपों देखेया, मुझतो बुरा ना कोय।' इस डायलॉग से स्पष्ट है कि फिल्म में सबको जिससे डरने की जरूरत है वो कोई और नहीं बल्कि इसके हीरो या कहें एंटी-हीरो रणबीर कपूर स्वयं हैं। ये कहानी एक पिता और बेटे के बॉन्ड को दिखाएगी, जो खून से बना है तथा खून से ही गहरा हुआ है। रणबीर कपूर की टक्कर 'एनिमल' में बॉबी देओल से होने वाली है। टीजर में आपको बॉबी के धांसू किरदार की झलक मिलती है। कुछ सेकंड के लिए पर्दे पर आए बॉबी देओल बिना कुछ कहे केवल इशारों इशारों में आपका दिल जीत लेंगे। वही अब टीजर देख फैंस का उत्साह और बढ़ गया है तथा अब सबको फिल्म रिलीज का इंतजार है।

एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ की नातिन! दुल्हन बनने को तैयार, खुद शादी को लेकर कही ये बात

20 साल की उम्र में आफताब शिवदासानी ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

राम गोपाल वर्मा का कॉलेज क्रश बना फिल्म 'मस्त' के लिए प्रेरणा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -