रिलीज हुआ 'जिगरा' का टीजर, आलिया भट्ट ने जीता फैंस का दिल

रिलीज हुआ 'जिगरा' का टीजर, आलिया भट्ट ने जीता फैंस का दिल
Share:

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'जिगरा' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में आलिया भट्ट की भूमिका को देखकर प्रशंसक इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर से स्पष्ट हो रहा है कि आलिया भट्ट की यह फिल्म आपको भावुक कर सकती है। इसके साथ ही, आलिया फिल्म में दमदार एक्शन भी करती दिखाई देगी। फिल्म में आलिया अपने भाई को बचाने के लिए जंग लड़ती दिखाई देगी।

टीजर की शुरुआत में आलिया भट्ट एक रेस्तरां में बैठी नजर आती हैं तथा किसी से अपनी कहानी साझा करती सुनाई देती हैं। आलिया बोलती हैं, "मां को भगवान ले गए, पापा ने खुद की जान ले ली, दूर के रिश्तेदार ने पनाह दी और भारी किराया वसूल किया... छोड़ो ना भाटिया साहब। कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत कम है।" टीजर में आलिया के साथ जिनसे ये बातें हो रही हैं, वे एक्टर मनोज पाहवा हैं, हालांकि शुरुआत में मनोज पाहवा का चेहरा नहीं दिखाया गया है।

फिर भी, टीजर में एक स्थान पर मनोज पाहवा का चेहरा दिखाया गया है। मनोज पाहवा की भूमिका आलिया को सलाह देता है, "अरे बच्चन नहीं बनना है, बचकर निकलना है।" इसके बाद आलिया कहती हैं, "अब तो बच्चन ही बनना है।" आलिया की इस फिल्म के टीजर पर प्रशंसक खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, "नेशनल अवार्ड लोडिंग, और कंगना की जलन लोडिंग।" एक दूसरे उपयोगकर्ता  ने लिखा कि आलिया भट्ट सिनेमा में वापसी कर रही हैं। फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक ने भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। एक उपयोगकर्ता ने फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "उन्हें पूरे ट्रैक का इंतजार है।" बता दे कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट भी सम्मिलित हैं। फिल्म 11 अक्टूबर को, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर रिलीज हो रही है।

'इमरजेंसी' ही नहीं, इंदिरा गांधी पर इस अदाकारा की सीरीज भी सालों से है लटकी

'कोई भी आपका हाथ नहीं थामता', अपने संघर्ष को याद करते हुए बोले बॉबी देओल

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फैन ने मारा जूता, भड़के गायक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -