ओला इलेक्ट्रिक की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का टीजर जारी, इस दिन होगी लॉन्च

ओला इलेक्ट्रिक की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का टीजर जारी, इस दिन होगी लॉन्च
Share:

ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का टीजर शेयर किया है, जो 15 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। इस टीजर से मोटरसाइकिल के डिजाइन और फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह टीज की गई बाइक कंपनी की पिछली चार इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट्स मोटरसाइकिल से अलग दिखाई दे रही है।

टीजर में क्या है खास?

ओला कंपनी की तरफ से जारी टीजर में मोटरसाइकिल के फ्रंट प्रोफाइल को दिखाया गया है। इसमें दो LED लाइट्स और इन लाइट्स के ऊपर एक हॉरिजोंटल LED पट्टी दिखाई दे रही है। साथ ही, बाइक में विंडस्क्रीन और हैंडलेप काउल भी दिख रहा है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल को Angular Tank Shrouds के साथ दिखाया गया है, जो इसे एक स्ट्रीट बाइक का लुक दे रहा है। हैंडलबार सिंगल पीस में दिखाई दे रहा है, जिसे काफी सीधा रखा गया है।

भाविश अग्रवाल ने शेयर किया टीजर वीडियो

ओला कैब्स के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसको लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की झलक देखने को मिल रही है। यह टीजर वीडियो 12 सेकेंड का है, जिसमें मोटरसाइकिल के डिजाइन के बारे में थोड़ा सा अंदाजा लगाया जा सकता है। भाविश अग्रवाल ने लिखा, "मोटरसाइकलिंग का भविष्य यहां है। हमें 15 अगस्त को ज्वॉइन करें।"

कंपनी की पिछली मोटरसाइकिल्स से अलग

ओला ने पिछले साल चार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कॉन्सेप्ट्स - क्रूजर, एडवेंचर, रोडस्टर, और सुपरस्पोर्ट लॉन्च की थी। लेकिन इस बार टीज की गई बाइक का फ्रंट प्रोफाइल इन सभी से बिल्कुल अलग है। इसका डिजाइन और लुक इसे और भी खास बना रहा है।

प्रमुख फीचर्स की उम्मीदें

हालांकि, अभी तक इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह एक प्रीमियम बाइक होगी। कंपनी पहले एक लोडेड मॉडल लॉन्च कर सकती है और आने वाले दिनों में कम कीमत वाले प्रोडक्ट भी पेश कर सकती है। इससे कंपनी एक नया ई-ब्रांड स्थापित कर सकेगी।

ओला इलेक्ट्रिक का भविष्य

ओला इलेक्ट्रिक की इस नई मोटरसाइकिल के लॉन्च के बाद भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग और भी बढ़ सकती है। ओला का यह कदम न केवल पर्यावरण के लिए फायदेमंद होगा, बल्कि उपभोक्ताओं को भी एक नई और बेहतरीन विकल्प प्रदान करेगा। 15 अगस्त को इस बाइक के लॉन्च के साथ ही इसकी पूरी जानकारी सामने आएगी। तब तक के लिए सभी उत्सुकता से इसके लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं।

ड्राइवरलेस कार का अनुभव करने के बाद ऐसा था इस बच्ची का रिएक्शन

Union Budget 2024: लिथियम-आयन बैटरी की कीमतों में कमी के रूप में इलेक्ट्रिक वाहनों को मिलेगा बढ़ावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -