Samsung : इस शानदार लैपटॉप की 17 घंटे होगी बैटरी लाइफ

Samsung : इस शानदार लैपटॉप की 17 घंटे होगी बैटरी लाइफ
Share:

दक्षिण कोरिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले साल अक्टूबर में आयोजित किए गए Samsung Developer Conference (SDC) में Galaxy Book Flex और Galaxy Book Ion का पेश किया था. वहीं अब इस साउथ कोरियन कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में नया लैपटॉप शामिल करते हुए Galaxy Book Flex Alpha को लॉन्च किया है। इसमें 2-in-1 कंवर्टिबल QLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें इस्तेमाल की गई बैटरी यूजर्स को 17.5 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है. अन्य खास फीचर के तौर पर इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में इस दिन Oppo F15 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेगा चार रियर कैमरे का सपोर्ट

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए Samsung Galaxy Book Flex Alpha लैपटॉप की कीमत $829.99 यानि लगभग 59,300 रुपये तय की है. यह डिवाइस सिंगल रॉयल सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ फिलहाल यूएस मार्केट में ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने अभी अन्य देशों में इसके लॉन्च से उपलब्धता से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है.

Xiaomi की Mi Watch Color पर हुई सेल की शुरुआत, जानें कीमत और फीचर्स

अगर बता करें अन्य फीचर की तो इस लैपटॉप का वजन मात्र 1.19 किलोग्राम है और यह 13.9mm स्लिम है. यह कंवर्टिबल डिवाइस है और इसे 360 डिग्री एंगल में उपयोग किया जा सकता है. यानि यूजर्स अपनी सुविधानुसार मोड़कर इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो कि इस डिवाइस का मुख्य फीचर है. इसे 13.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है.यह डिवाइस 10th generation Intel Core प्रोसेसर से लैस है और इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं. Samsung Galaxy Book Flex Alpha 2 in 1 लैपटॉप के एक वेरिएंट में 8GB + 256GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 12GB + 512GB स्टोरेज शामिल है.हालांकि सैमसंग ने हाई-एंड वेरिएंट की कीमत से जुड़ी जानकारी नहीं दी है. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, फास्ट चार्जिंग फीचर, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और दो यूएसबी 3.0 पोर्ट दिए गए हैं. 

Realme Buds Air पर आज से हुई फ्लैश सेल की शुरुआत, जानें ऑफर्स

TikTok इस्तेमाल नहीं कर सकती अमेरिका सेना, प्रतिबंध का कारण है यह

एयरटेल ने जिओ को दी एक और चुनौती, पेश किए दो नए शानदार प्रीपेड प्लान्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -