वीडियो बनाने के चलते गई टिक-टॉक स्टार की जान, जानिए पूरा मामला

वीडियो बनाने के चलते गई टिक-टॉक स्टार की जान, जानिए पूरा मामला
Share:

आजकल लोगों को वीडियो बनाने में बड़ा आनंद आता है। वह तरह-तरह के वीडियो बनाते हैं और अपलोड करते हैं। ऐसे में कई लोग रियलिटी जैसे लगने वाले फेक वीडियो बनाते हैं लेकिन कई बार रियलिटी के चक्कर में उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में उन्होंने कल्पना भी नहीं की होती है। जी दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ पाकिस्तान में। यहाँ एक 19 साल के टिक-टॉक स्टार ने वीडियो बनाते समय गलती से खुद पर गोली चला दी और इसी हादसे में उसकी जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक एक सुसाइड सीन ही शूट कर रहा था। इस मामले को पाकिस्तान के स्वात में कबाल तहसील का बताया जा रहा है।

यहाँ की पुलिस का कहना है कि, 'हमारी शुरुआती जांच के मुताबिक टिक-टॉक स्टार हमीदुल्लाह अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करने के लिए एक सुसाइड सीन शूट कर रहा था, लेकिन तभी उसके साथ ये जानलेवा हादसा घट गया।' वहीँ एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस घटना को देखने वाले और मृतक के दोस्तों ने भी बयान दिया है।

उनका कहना है, 'उसने सुसाइड सीन शूट करने का प्लान किया था और इसके लिए बंदूक का भी जुगाड़ किया। हालांकि, उसे पिस्टल में बुलेट होने की जानकारी नहीं मिली थी। इसके बाद वह पास के पहाड़ों पर अपने दोस्तों के साथ गया, जहां उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया।' वहां मौजूद लोगों का कहना है, 'जब उसने पिस्टल अपनी कनपटी पर रखी तो वह गलती से चल गई।' वैसे यह पहला ऐसा हादसा नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है।

महाराष्ट्र: अब कोरोना वार्ड दुष्कर्म का शिकार नहीं होंगी महिलाएं, लगेंगे पैनिक बटन और CCTV

एपी विधान परिषद के अध्यक्ष मोहम्मद अहमद शरीफ ने इस कारण से सीएम और एनडीपी प्रमुख जताया आभार

तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, 63 साल की उम्र में तोड़ा दम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -