चारा घोटाले में तेज प्रताप ने पिता को बताया निर्दोष, लालू के लिए निकालेंगे 'न्याय रथ यात्रा'

चारा घोटाले में तेज प्रताप ने पिता को बताया निर्दोष, लालू के लिए निकालेंगे 'न्याय रथ यात्रा'
Share:

पटना: RJD के नेता तेज प्रताप यादव आज से अपने पिता एवं RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सपोर्ट में न्याय रथयात्रा का आरम्भ कर रहे हैं. तेज प्रताप इस न्याय रथयात्रा का आरम्भ पटना से कर रहे हैं तथा अगले कुछ दिनों में न्याय रथ के माध्यम से पूरे राज्य में घूम- घूमकर लोगों को यह बताने का प्रयास किया जाएगा कि कैसे उनके पिता लालू प्रसाद को चारा घोटाले में फंसाया गया है.

वही तेज प्रताप ने इल्जाम लगाया है कि चारा घोटाले में भारतीय जनता पार्टी ने उनके पिता लालू प्रसाद को फंसाया है तथा वह अब अपने पिता को जेल से बाहर निकालने के लिए न्याय रथयात्रा का आरम्भ कर रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि लालू ने हमेशा केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की गलत नीतियों का विरोध किया है तथा इसी कारण उन्हें चारा घोटाले में फंसा दिया गया तथा फिलहाल लालू जेल में बंद है.

वही तेज प्रताप ने न्याय रथयात्रा का समारोह जो तय किया है उसके अनुसार, आज एक न्याय रथ को हरी झंडी दिखाकर वे अपने आवास से रवाना करेंगे तथा यह रथ अगले कुछ दिनों में बिहार के सभी शहरों में भ्रमण करेगा तथा लालू के विरुद्ध कथित अन्याय को लेकर जनता को जागरूक करेगा. बता दें कि, 15 फरवरी को झारखंड में दर्ज चारा घोटाले के पांचवें तथा आखिरी मामले में रांची की स्पेशल CBI कोर्ट ने लालू को अपराधी करार दिया तथा फिर 21 फरवरी को अदालत ने उन्हें 5 वर्ष की सजा सुनाई.

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

प्रियंका गांधी ने यूपी में 'निराशाजनक' स्थिति के लिए जाति, धर्म की राजनीति की आलोचना की

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -