बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है, जोर से कहिए नीतीश कुमार है - तेजप्रताप यादव

बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है, जोर से कहिए नीतीश कुमार है - तेजप्रताप यादव
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शराब माफियाओं ने एक दिन पहले ही छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी थी. इस घटना को लेकर अब सियासत गर्मा गई है. विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने इस घटना को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को ट्वीट करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नितीश सरकार पर तंज कसा है

तेज प्रताप यादव ने राज्य में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के चुनावी नारे की तर्ज पर शायराना अंदाज में सरकार और सीएम पर तंज कसा है. तेज प्रताप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, "बिहार में बहार है, शराब की लड़ाई में राजधानी के बीचो-बीच गोलियों की बौछार  है. जोर से कहिये "नीतीश कुमार" है." वहीं तेजस्वी ने भी इस ट्वीट के माध्यम से शराब बंदी के मुद्दे पर सरकार को घेरा ही है, साथ ही कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया है.

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही पटना में आर ब्लॉक रेलवे लाइन के पास शराब उतारे जाने की सूचना पर रेड मारने पहुंची पुलिस टीम पर शराब माफिया ने गोलियां बरसा दी थी. पुलिस पार्टी पर हुए इस हमले में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से जख्मी हो गया था, जबकि एक शराब तस्कर भी जख्मी हुआ था. दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है.

अखिलेश का हमला, कहा- युवाओं के गुस्से के तूफ़ान से उखड़े भाजपा के तंबू

कनाडा: शख्स ने अपने 4 रिश्तेदारों को गोलियों से भूना, फिर खुद को मार ली गोली

लालू यादव का शायराना वार, कहा- बिहार पर जो भार है, नितीश कुमार है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -