RJD के नए अध्यक्ष को लेकर सामने आया तेज प्रताप का बयान, कही ये बड़ी बात

RJD के नए अध्यक्ष को लेकर सामने आया तेज प्रताप का बयान, कही ये बड़ी बात
Share:

पटना: 10 फरवरी को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की राष्ट्रीय कार्यकराणी की मीटिंग होने वाली है। इस अहम मीटिंग को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। बताया यह भी जा रहा है कि इसी दिन पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को पार्टी का जिम्मा सौंप सकते हैं। लालू तेजस्वी को इस मीटिंग में अध्यक्ष घोषित कर सकते हैं। 

वही मीटिंग में पार्टी की कमान तेजस्वी यादव को सौंपने के पीछे कई तर्क दिए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को चारा घोटाले की सबसे बड़ी घटना में रांची की CBI अदालत फैसला सुनाने वाली है। आशंका है कि रिहाई पर चल रहे लालू को इस केस में फिर से जेल यात्रा करनी पड़ सकती है। लालू इस घटनाक्रम से पहले पार्टी की कमान तेजस्वी के हाथों में सौंपना चाहते हैं।

वही इन ख़बरों के बीच तेजस्वी के बड़े भाई तथा RJD MLA तेज प्रताप यादव का बयान भी सामने आया है। तेज प्रताप का कहना है कि लालू यादव को संगठन सही प्रकार से चलाने की आदत है तथा वे इस वक़्त पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। जब तक हैं, तब तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वही रहेंगे। वही तेज प्रताप ने हमेशा अपने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन तथा स्वयं को कृष्ण बताते आए हैं। लालू परिवार में दोनों भाइयों के मध्य सत्ता संघर्ष की खबरें भी बीच-बीच में सामने आती रहती हैं। बीते वर्ष से तेजप्रताप ने जिस तहत से RJD के भीतर सक्रियता बढ़ाई है। उससे इस बात के संकेत प्राप्त हो रहे हैं कि शायद वे तेजस्वी को सीएम बनाकर स्वयं पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं।

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

जब लोकसभा स्पीकर ने लगाई राहुल गांधी की क्लास, जानिए क्या थी कांग्रेस नेता की गलती

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -