तेजस्वी प्रकाश ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज, दे डाला ये बड़ा बयान

तेजस्वी प्रकाश ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज, दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश, मराठी फिल्मों में 'मन कस्तूरी रे फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। एक इंटरव्यू में इस अवसर पर तेजस्वी ने क्षेत्रीय सिनेमा के बारे में बात करते हुए कहा कि अब रीजनल सिनेमा में भी डायरेक्टर अधिक बोल्ड और यथार्थवादी कॉन्टेंट प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा, आज क्षेत्रीय सिनेमा का परिदृश्य बहुत बदल गया है। मेकर्स ज्यादा एक्सपेरिमेंटल हो गए हैं तथा कॉन्टेंट के मामले में साहसिक कदम उठा रहे हैं। मैं अपने प्रशंसकों के सामने इस फिल्म के जरिए अपनी पहली बड़ी परफॉर्मेंस पर प्रतिक्रिया जानने के लिए एक्साइटेड हूं। टेलीविज़न इंडस्ट्री से अपनी पहचान बनाने वाली तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी 10 एवं बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं। तेजस्वी, करण कुन्द्रा के साथ शादी की चर्चा पर बोलती हैं कि वह जल्दबाजी में शादी नहीं करना चाहतीं। मन कस्तूरी रे 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।

वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो बिग बॉस 15 (Bigg Boss) की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से जुड़ा है। दरअसल, हाल ही में तेजस्वी और अंजलि एक साथ एक स्टूडियो के पास स्पॉट हुईं। दोनों आईं तो अलग-अगल थीं मगर मीडिया की नजर एक साथ दोनों पर पड़ गई। फिर दोनों को देखते ही लोग अपने-अपने कैमरे के साथ उनके सामने जाकर खड़े हो गए। हालांकि, इस बीच वहां ऐसा कुछ हुआ जिसे लेकर अब एक अलग ही जंग छिड़ गई है।

इंडियन आइडल के एक एपिसोड की मात्र 1500 रुपये फीस ले रहे है आदित्य नारायण, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा

'ना कांच, ना पिन...' इस बार बिस्कुट से बना होगा उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे VIDEO

'अंगूरी भाभी' संग आसिफ शेख को रोमांस करते देख पत्नी को होती है परेशानी! जानिए सच

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -