व्हीलचेयर पर वोट डालने पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- 300 सीटें जीतेगा INDIA गठबंधन

व्हीलचेयर पर वोट डालने पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- 300 सीटें जीतेगा INDIA गठबंधन
Share:

पटना: लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में बिहार की 8 सीटों मतदान जारी है। जिसमें पटना साहिब और पाटलिपुत्र सीट पर भी शामिल है। इस बीच आज पूरे लालू परिवार ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। लालू के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने एक साथ वोट डालाया है। कमर दर्द के कारण तेजस्वी व्हीलचेयर पर मतदान करने पहुंचे। पटना के वेटरनरी कॉलेज स्थित बूथ पर दोनों ने मतदान किया और फिर अंगुली पर लगा स्याही का निशान भी दिखाया। पिछले काफी दिनों से तेजस्वी कमर दर्द से पीड़ित हैं। 34 वर्षीय RJD नेता चुनाव प्रचार में भी ये बात कह चुके हैं कि, मुझे इतना दर्द है, फिर भी मैं कमर पर पट्टा बांधकर आपके बीच आया हूँ। 

इस बीच मीडिया के बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि INDIA गठबंधन सत्ता में आ रहा है। और 300 के पाकर INDIA अलायंस पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार चौंकाने वाले परिणाम देगा। वहीं, तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप ने भी बातचीत के दौरान कहा कि मोदी की गारंटी फेल हो जाएगी और INDIA अलायंस सरकार बनाएगा। पाटलिपुत्र से बहन मीसा भारती जीत दर्ज करेगी।  इससे पहले RJD सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू यादव ने पत्नी राबड़ी देवी और बेटी रोहिणी आचार्य के साथ वेटरनरी कॉलेज के बूथ संख्या 171 पर मतदान किया। इस दौरान राबड़ी देवी ने INDIA अलायंस के 400 पार के पहुंचने का दावा किया। तो वहीं मतदान करने के बाद रोहिणी आचार्य ने कहा कि उनका वोट मणिपुर की महिलाओं के लिए है, उनके सम्मान के लिए है। 

बता दें कि, बिहार की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। जिसमें आरा, बक्सर, काराकाट, नालंदा, जहानाबाद, पटना साहिब, पाटलिपुत्र और सासाराम सीटें शामिल हैं। पाटलिपुत्र सीट पर लालू यादव की बड़ी बेटी और RJD उम्मीदवार मीसा भारती और भाजपा के रामकृपाल यादव के बीच मुकाबला है।

UP पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में ढेर हुए 50 हजार का इनामी

पड़ोसी अब्दुल कादिर के घर खेलने गई थी 3 साल की मासूम, आरोपी ने बना लिया हवस का शिकार, हुआ गिरफ्तार

एक्शन में CM मोहन यादव, पुलिस अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -