'मैंने हवाई जहाज उड़ाया है, नाम के आगे कैप्टन लगता है..', लालू के बेटे तेजप्रताप का बड़बोला बयान

'मैंने हवाई जहाज उड़ाया है, नाम के आगे कैप्टन लगता है..', लालू के बेटे तेजप्रताप का बड़बोला बयान
Share:

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को जमकर सियासी पारा बढ़ाया. पहले तो वो कांग्रेस नेता से मुलाकात करके कर आ गए उसके बाद छात्र जनशक्ति परिषद की मीटिंग में LP मूवमेंट यानि लालू प्रसाद मूवमेंट चलाने की घोषणा कर दी. इसके साथ ही तेजप्रताप ने परिषद की मीटिंग में खुद को लेकर भी कई नए खुलासे भी किए जिसके बारे में शायद ही कोई जानता हो. 

तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें छोटा हवाई जहाज उड़ाने का अनुभव है. और उन्होंने इसके लिए ट्रेनिंग भी ले रखी है. तेजप्रताप यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि 'मेरे नाम के आगे कैप्टन लगता है. मेरा नाम कैप्टन तेजप्रताप है लेकिन मैं कैप्टन नहीं लगाता हूं.' बता दें कि, इधर तेजप्रताप LP मूवमेंट चलाने की बात कर रहे हैं, वहीं RJD उन्हें पार्टी से किनारे करने में लगी हुई है. पार्टी के खिलाफ बगावत करने के बाद लालू प्रसाद भी उनसे खफा बताए जा रहे हैं और पार्टी के किसी भी प्रोग्राम में उनका नाम नहीं ले रहे हैं.

यहां तक कि RJD के स्टार प्रचारकों की सूची से उनका नाम गायब कर दिया गया है. इसके बाद भी वो जेपी आंदोलन की तरह LP आंदोलन चलाने की बात कह रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो जेपी आंदोलन की तरह LP लालू प्रसाद मूवमेंट आरंभ करेंगे और इसके बारे में जेपी आवास में फैसला लेंगे कि कैसे आंदोलन को बढ़ाना है.

बंगाल भाजपा को एक और झटका, TMC में शामिल हुए सब्यसाची दत्ता

तेलंगाना विधानसभा ने जाति जनगणना की मांग वाला प्रस्ताव किया पारित

प्रियंका बोलीं- 'कश्मीरी भाई-बहनों पर बढ़ते हमले खतरनाक', नेटीजेंस ने याद दिलाया 1990 का नरसंहार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -