तेलंगाना: सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 20 घायल, पीएम ने की 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा

तेलंगाना: सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 20 घायल, पीएम ने की 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा
Share:

तेलंगाना: प्रधानमंत्री ने यातायात आपदा के बाद 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई और 20 घायल हो गए। रविवार शाम को एक घातक घातक सड़क दुर्घटना में, कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में यात्रियों को ले जा रहे एक मिनीवैन की ट्रक से टक्कर हो गई। निजाम सागर जोन के हसनपल्ली गेट पर यात्रियों को लेकर जा रही एक टाटा ऐस एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया था।

इस दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में सोमवार को एक यातायात दुर्घटना में नौ लोगों की मौत के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की और मृतक के प्रत्येक रिश्तेदार को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। पीएम मोदी ने यह भी घोषणा की कि त्रासदी में घायल हुए व्यक्तियों को मुआवजे के रूप में 50,000 रुपये मिलेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट कर लिखा, तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक दुर्घटना के कारण हुई जनहानि से व्यथित हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना। मृतकों के परिजनों में से प्रत्येक को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से 2 लाख रुपये मिलेंगे। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे," पीएम मोदी ने कहा।

थॉमस और उबेर कप में भारतीय पुरुष टीम ने की शानदार वापसी

15 वर्ष के गुकेश ने अपने नाम की एक और शानदार जीत

सरकार सितंबर तक एससीआई बिक्री के लिए वित्तीय बोलियां आमंत्रित करेगी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -