तेलंगाना के गृह मंत्री ने दी चेतावनी, कहा- ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कालाबाजारी के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

तेलंगाना के गृह मंत्री ने दी चेतावनी, कहा- ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कालाबाजारी के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
Share:

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कमी को लेकर सख्त तरीके से नजर आए। बुधवार को उन्होंने कहा कि राज्य में रेमदेसीवीर सहित ऑक्सीजन व जीवनरक्षक दवाओं की जमाखोरी व कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि 'राज्य में कालाबाजारी की कोई गुंजाइश नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गृह मंत्री ने डीजीपी एम महेंद्र रेड्डी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है, उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग उन लोगों को गिरफ्तार करेगा जो काले बाजार में ऑक्सीजन और जीवनरक्षक दवाओं को बेचने का प्रयास करते हैं और लोगों को सलाह देते हैं कि वे कोरोना मरीजों के व्यापक हित को ध्यान में रखते हुए इन दवाओं और ऑक्सीजन सिलेंडरों का स्टॉक न करें। वह आश्वस्त करते हैं कि सरकार द्वारा सभी आवश्यक कार्रवाई और अग्रिम तैयारी की जाती है ताकि घबराएं नहीं। सरकार आवश्यक मात्रा में ऑक्सीजन और जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करे।

उन्होंने लोगों को सलाह दी कि वे फेस मास्क अनिवार्य रूप से पहनें और बेवजह कदम न उठाएं। रमजान माह के दौरान भक्त को सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए और नमाज के दौरान शारीरिक दूरी बनाए रखनी चाहिए। चूंकि हैदराबाद एक मेडिकल हब है, इसलिए महाराष्ट्र, कर्नाटक और अन्य राज्यों के कई लोग उचित इलाज के लिए शहर में भीड़ लगा रहे हैं, उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान लोगों को सेवाएं प्रदान करने में पुलिस विभाग सबसे आगे था। मंत्री ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए चिकित्सा और नगर निगम के विभागों के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए पुलिस अधिकारियों की सराहना की।

क्या दिल्ली में 1 मई से शुरू हो पाएगा टीकाकरण ? सवास्थ्य मंत्री बोले- हमारे पास वैक्सीन नहीं...

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कोरोना को दी मात, नेगेटिव आई रिपोर्ट

यूपी में 3 दिन तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, जानिए क्या रहेंगी पाबंदियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -