‘देवर जी को I Love you बोलो और…’, नहीं मानी दीदी की बात तो....

‘देवर जी को I Love you बोलो और…’, नहीं मानी दीदी की बात तो....
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर-63 से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बुधवार को यहां शाम के समय एक युवती थाने पहुंची। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मूलरूप से जिला कन्नौज के एक गांव की रहने वाली है। पिता की मृत्यु के बाद, वह और उसकी मां अकेली पड़ गईं, तब उसकी शादीशुदा बड़ी बहन ने दोनों को अपने यहां रहने के लिए बुला लिया। मां-बेटी वहां आ गईं।

लड़की का आरोप है कि बड़ी बहन उसका निकाह अपने देवर से करवाना चाहती है, जबकि वह कन्नौज में ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार करती है। दोनों ने घरवालों को बिना बताए शादी भी कर ली है। पीड़िता ने बताया, वह स्नातक से आगे पढ़ना चाहती है तथा पति ने भी इसकी इजाजत दे रखी है। कुछ वक़्त पहले वह भी नोएडा आ गया और अब दोनों साथ में रहते हैं, मगर बड़ी बहन नहीं चाहती कि वह आगे पढ़े। पीड़िता ने कहा, "दीदी का देवर मजदूरी करता है, फिर भी वह मेरे साथ उसका निकाह करवाना चाहती है। परेशान होकर मैंने पूरी बात पति को बताई और मोबाइल नंबर भी बदल लिया ताकि दीदी मुझे फोन न कर सके। मगर न जाने कैसे, दीदी ने मेरा फोन नंबर ढूंढ निकाला। अब वह मुझे जान से मारने की धमकी दे रही हैं और कह रही हैं कि मैं उनके देवर से शादी कर लूं।"

लड़की ने आगे कहा, "मैं तो पहले से ही शादीशुदा हूं। मैंने दीदी को जब इस बात की दुहाई दी तो उन्होंने कहा कि वह मेरी इस शादी को नहीं मानतीं। जब मैं दीदी के घर पर रहती थी, तो उनका देवर मुझे बार-बार 'आई लव यू' कहता रहता था। मैंने तब भी दीदी से इस बात का विरोध किया था, मगर उस समय भी दीदी ने मेरा साथ नहीं दिया। उन्होंने कहा था कि मैं उनके देवर को 'आई लव यू' बोलूं।" मामले में पुलिस ने कहा, "हमने लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी बड़ी बहन से पूछताछ की जाएगी। यदि लड़की के आरोप सही पाए जाते हैं, तो लड़की की बहन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

बिहार में जितिया व्रत के दौरान दुखद हादसा, 41 लोगों की डूबकर मौत, महिला-बच्चे शामिल

'फ़ौरन लेबनान छोड़ दें भारतीय..', भीषण युद्ध की आशंका के बीच भारत सरकार की एडवाइजरी

'PoK के लोगों से किया हुआ वादा..', जम्मू-कश्मीर में ये क्या बोल गए राहुल गांधी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -