6 माह में POK से साफ हो सकता है आतंकवाद

6 माह में POK से साफ हो सकता है आतंकवाद
Share:

नई दिल्ली : भारत की सेना ने सरकार को कहा है कि यदि उन्हें केवल 6 माह का समय मिल जाए तो वे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों को नष्ट कर देंगे। मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने आॅफ द रिकाॅर्ड चर्चा कर कहा कि बीते सप्ताह भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जानकारी दी है। दरअसल सेना के अधिकारियों ने कहा है कि आॅफ और आॅन स्ट्राईक्स आतंकियों को अधिक नुकसान नहीं पहुंचाएगी।

मगर उनका आॅपरेशन करने के लिए मध्यम समय के प्लान अधिक कारगर होंगे। देश को कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के परिणामों के लिए तैयार रहना होगा। गौरतलब है कि बारामूला में आतंकियों द्वारा हमला किए जाने के बाद फिर सर्जिकल स्ट्राईक की आवश्यकता का अनुभव किया गया। सेना के अधिकारी ने कहा कि यदि 6 माह का कैंपने चलाया जाता हे तो फिर आतंकियों के कैंप्स ध्वस्त किए जा सकते हैं।

आतंकी बैकफुट पर हैं और भाग रहे हैं। माना जा रहा है कि अब आतंकियों के सरगना उन्हें आने वाले हफ्तों में अधिक से अधिक तादाद में बाॅर्डर में दाखिल होने को कह सकते हैं ऐसे में आतंकी लाॅन्च पैड पीओके में बढ़ने की संभावना जताई जा सकती है। खुफिया जानकारी है कि पीओके में 40 से भी ज्यादा आतंकी कैंप हैं जहां पर बड़े पैमाने पर आतंकी हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों पर महानायक का बयान

बिहार में भी जारी हुआ आतंकी अलर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -