सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले का वीडियो वायरल
सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले का वीडियो वायरल
Share:

जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के लेथपोरा में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के कैंप पर रविवार को हुए आतंकी हमले का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को लेकर, चर्चा की जा रही है. हमले के बाद, सुरक्षाबल अभी भी आतंकियों को लेकर सर्च आॅपरेशन जारी रखे हुए हैं. सुरक्षाबल को जानकारी मिली है कि, इमारत में अभी भी एक आतंकी छुपा हुआ है. हालांकि, अभी तक पुख्तातौर पर जानकारी नहीं मिल पाई है कि, एक आतंकी मारा गया है या फिर वह जिंदा है.

दूसरी ओर, जानकारी सामने आई है कि, जैश ए मोहम्मद के आतंकी ने हमले के पहले वीडियो बनाया था. यह वीडियो उसी आतंकी ने बनाया था, जो कि एक पुलिसकर्मी का पुत्र बताया जा रहा है और इसने कैंप पर फिदायीन हमला किया था. इस वीडियो में आतंकी को जैश-ए-मोहम्मद में शामिल होने की अपील करते हुए बताया गया है. आतंकी का कहना है कि, "अल्लाह ने चाहा, जब तक यह सन्देश वीडियो के माध्यम से आप तक पहुंचेगा, तब तक मैं अल्लाह का अतिथि हो चुका होऊॅंगा और जन्नत में चला जाऊॅंगा."

उल्लेखनीय है कि, सुरक्षाबलों द्वारा आॅपरेशन आॅल आउट चलाने के दौरान जम्मू कश्मीर राज्य में ऐसे युवाओं की घर वापसी की जा रही है जो कि, आतंकवाद के जाल में फंस चुके हैं. मगर इन युवाओं को मुख्यधारा में लौटाने का प्रयास किया जा रहा है. सुरक्षाबलों के लिए, इस तरह के फिदायिन हमले परेशानी बने हुए हैं. उनका कहना है कि, युवाओं को मुख्यधारा में ले जाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं, उस कोशिश में यह एक बड़ा आघात है. राज्य में प्रयास हो रहे हैं कि युवाओं को आतंकवाद छोड़ने के लिए प्रेरित किया जाए.

आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल

 

आतंकी हमले के बाद भी जारी है सर्चिंग

पुलवामा हमला: पुलिस कांस्टेबल का बेटा निकला फिदायीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -