आतंकवादियों की ट्रेनिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आतंकवादियों की ट्रेनिंग  वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर पुलिस घाटी में वाइरल हुए वीडियो की जांच चालू हो गयी है. 2 मिनट के इस वीडियो में एक आतंकी के द्वारा अपने साथियो को राइफल चलने की ट्रेनिंग देता नज़र आया. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. यह शूट किसी बाग में शूट किया हुआ लगता है. जहँ 15 recruiter की दी जा रही है ट्रेनिंग

 वीडियो में 16 आतंकी दिखाए जा रहे है जिसमे 15 आतंकी ट्रेनिंग ले रहे जबकि एक आतंकी राइफल चलना सीखा रहा है. इन आतंकियों के हिज्बुल मुजाहिदीन ओर लस्कर -ए- तैयबा गुट के होने की बात बताई जा रही है.  ट्राइंग देने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पा रही है क्योकि उसका चेहरा नहीं देखा जा रहा है. हाथ में है राइफल AK- 47.  ट्रेनिंग दे रहे आतंकी के हाथ में AK -47 राइफल है. वह ग्रुप को बता रहा की बन्दुक को कैसे चलाया जाता है.  ट्रेनर के द्वारा कश्मीरी भाषा का उपयोग किया जाता है.

वह कहता है की दुश्मन पर निशाना साधते वक्त हतियार से फायरिंग करने की टिप्स सिखाऊंगा. 5 टिप्स दिए दुश्मन को निशान साधने के निशाना लगाते वक्त हथियार बिलकुल बॉडी की तरफ हो, खास बात हथियार मजबूती से पकडे. तीशरे साँस पर कंट्रोल होना चाइये,चौथ ट्रिगर पर कंट्रोल हो. आखरी ओर अहम् बात बाई आंख को बंद किया जान चाइये . इसके बाद सामने देख कर निशान लगाए. वीडियो में ट्राइंग देने वाला शख्स राइफल नहीं चलता है. पुलिस ने बताया  है वे इस वीडियो की जाँच कर रही है.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान के सीज़फायर पर आखिर क्या कहती है ट्रंप की खामोशी!

शहीदों को अंतिम विदाई देने उमड़ी भीड़, बेटी ने कहा- एक के बदले 50 सिर चाहिए

हर ओर गूंजे भारत माता की जय के जयकारे, BSF अधिकारी ने बताया पाकिस्तान ने की सोची समझी साजिश

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -