जन्मदिन पर थलपति विजय ने फैन्स को दिया बड़ा सरप्राइज, जानकर झूम उठेंगे फैंस

जन्मदिन पर थलपति विजय ने फैन्स को दिया बड़ा सरप्राइज, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

जाने माने मशहूर साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के प्रशंसकों की नजर अभिनेता की आगामी दो फिल्मों पर है. इन दो फिल्मों की रिलीज के पश्चात् वे पूरी तरह से अपने राजनीतिक करियर पर फोकस कर लेंगे. थलपति विजय अभी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम फिल्म को लेकर व्यस्त हैं. फिर वे विजय 69 फिल्म लेकर आएंगे. इसके टाइटल की अभी घोषणा नहीं की गई है. साथ ही कुछ वक़्त से तो ये भी अफवाहें आ रही हैं कि थलपति विजय की ये फिल्म अब नहीं आएगी तथा GOAT ही उनकी अंतिम फिल्म होगी. फिलहाल इस फिल्म पर यदि फोकस करें तो इसे लेकर कई अपडेट आ रहे हैं. अब तो फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

वही बात यदि टीजर की करें तो विजय ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्रशंसकों को स्पेशल सरप्राइज दिया एवं ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नया टीजर जारी कर दिया है. ये टीजर 50 सेकेंड का है. इस टीजर में आप देख सकते हैं कि लॉकेशन्स बाहर की दिखाई दे रही हैं. फिल्म के कई सारे सीन्स फॉरेन में शूट हुए हैं. इसके अतिरिक्त इस 50 सेकेंड के टीजर में सिर्फ एक्शन और स्टंट दिखाई दे रहे हैं. विजय का जलवा देख प्रशंसक भी दंग रह गए हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा- जब दोनों साथ में दिखे तो तहलका मच गया. एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा- ये तो प्योर गूजबंप्स है. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है.

फिल्म को लेकर सबसे बड़ा सरप्राइज है अभिनेता का डबल रोल. टीजर में एक सीन है जिसमें विजय डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं तथा मोटरसाइकिल  पर उनकी एंट्री देख सभी हैरान दिखाई दे रहे हैं. चाहें जो भी हो, ये तो इस सीन से ही तय हो गया है कि ये फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल लाने जा रही है. विजय को लेकर पहले से प्रशंसक इमोशनल हैं. इसके अतिरिक्त अब इस टीजर ने भी दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. ऐसे में अब सभी प्रशंसकों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. ये फिल्म 5 सितंबर 2024 को रिलीज की जाएगी.

'टकराव और मनमुटाव भी हर घर में होते हैं', जहीर-सोनाक्षी की शादी की अनबन की ख़बरों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

पैपराजी ने घेरा तो फूटा जैकी श्रॉफ का गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO

सोनाक्षी-ज़हीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दुल्हन की तरह सजवाया 'रामायण', सामने आई झलक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -