'राज्य की जरूरतें समझने के लिए धन्यवाद..', बजट में मिली सौगात पर सीएम नायडू ने जताया आभार

'राज्य की जरूरतें समझने के लिए धन्यवाद..', बजट में मिली सौगात पर सीएम नायडू ने जताया आभार
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने वित्त वर्ष 2024-25 के केंद्रीय बजट में आंध्र प्रदेश की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह समर्थन आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण में एक लंबा रास्ता तय करेगा। नायडू ने एक बयान में आंध्र प्रदेश में महत्वपूर्ण परियोजनाओं और क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बजट की प्रशंसा की। 

आंध्र सीएम चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय बजट 2024-25 की सराहना करते हुए कहा, "आंध्र प्रदेश के लोगों की ओर से, मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और माननीय केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी को हमारे राज्य की जरूरतों को पहचानने और वित्त वर्ष 24-25 के केंद्रीय बजट में राजधानी, पोलावरम, औद्योगिक नोड्स और आंध्र प्रदेश में पिछड़े क्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए धन्यवाद देता हूं। केंद्र से यह समर्थन आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण में एक लंबा रास्ता तय करेगा। मैं आपको इस प्रगतिशील और आत्मविश्वास बढ़ाने वाले बजट की प्रस्तुति के लिए बधाई देता हूं।" केंद्रीय बजट 2024-25 की सराहना करते हुए, नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आंध्र प्रदेश का समर्थन करने के अपने वादे को पूरा करने के लिए धन्यवाद दिया, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों से यह "बिना राजधानी वाला राज्य" रहा है। केंद्रीय बजट 2024-25 की सराहना करते हुए, नायडू ने भारत के आम लोगों को सशक्त बनाने के सरकार के प्रयासों की सराहना की, और भारत में रोजगार को बढ़ावा देने की सरकार की योजना पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि, "सरकार ने देश के आम लोगों को ताकत देने का काम किया है। रोजगार सृजन, रोजगार सृजन, निजी क्षेत्र और एफडीआई पर जोर दिया गया है। मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने आंध्र प्रदेश की देखभाल करने का वादा किया था और बजट में उन्होंने वह किया है। पिछले 5 वर्षों में, आंध्र प्रदेश एक गैर-राजधानी वाला राज्य बन गया था। राज्य के लोग और किसान पीएम मोदी को 15,000 करोड़ रुपये का पैकेज देने और पोलावरम परियोजना को पूरा करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं जो आंध्र प्रदेश की जीवन रेखा है।"

चंद्रयान-3 ने रचा इतिहास, ISRO को पहली बार विश्व अंतरिक्ष पुरस्कार !

इस साल फिर बढ़ा रक्षा बजट, लगभग 5% का इजाफा, जानिए देश की रक्षा में कितना खर्च करेगी केंद्र सरकार ?

पहले कहा- मंदिरों पर मत जाओ, अब मंदिर प्रबंधन पर नियंत्रण की कोशिश..! आखिर CPIM ने क्यों बदली रणनीति ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -