सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!

सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!
Share:

बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने की सभी को दिलचस्पी होती है, तथा जब बात सलमान खान के परिवार की हो, तो दिलचस्पी और भी बढ़ जाती है। खान परिवार के सदस्य अक्सर अपने परिवार से जुड़े किस्से साझा करते रहते हैं। ऐसा ही एक मजेदार किस्सा सलीम खान एवं उनकी पत्नी सलमा से जुड़ा हुआ है, जिसे हम आपके साथ साझा कर रहे हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं, सलीम खान और सलमा (जिनका असली नाम सुशीला चरक था) का प्रेम विवाह हुआ था। वर्ष 1964 में सुशीला चरक की शादी सलीम खान से हुई तथा शादी के पश्चात् सुशीला का नाम बदलकर सलमा रख दिया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमा अपने दहेज में क्या लेकर आई थीं? यदि आप सोच रहे हैं कि कोई सामान या पैसा, तो ऐसा नहीं है। सुशीला चरक अपनी शादी के बाद दहेज में अपने साथ एक शख्स को लेकर आई थीं, जिनका नाम गंगाराम है। इस किस्से का खुलासा स्वयं सलीम खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी गंगाराम को अपने साथ दहेज में लाई थीं, और आज भी गंगाराम उनके परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। सलमान खान समेत घर के सभी बच्चे उन्हें "मामा" कहकर पुकारते हैं। सलीम खान ने बताया कि गंगाराम का घर में बहुत रुतबा है, और उन्हें कोई कुछ नहीं कह सकता।

सलीम खान ने शो में एक घटना का जिक्र किया जब उन्होंने किसी बात पर गंगाराम को डांट दिया था। इस पर सलमा उनसे इतनी नाराज हो गईं कि उन्होंने 6 महीने तक सलीम खान से बात नहीं की। फिर सलीम खान ने कभी गंगाराम को डांटने की हिम्मत नहीं की। जब कपिल शर्मा ने गंगाराम के बारे में और जानना चाहा, तो सलीम खान ने बताया कि गंगाराम कहां के रहने वाले हैं, यह उन्हें नहीं पता, मगर वे वर्षों से उनके परिवार के साथ रह रहे हैं। खान परिवार के अनुसार, गंगाराम घर के काम में मदद करते हैं और उनके परिवार का अहम हिस्सा हैं। वही जब सलीम खान अपने तीनों बेटों सलमान खान, अरबाज खान, एवं सोहेल खान के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे, तब गंगाराम भी उनके साथ थे। कपिल ने उन्हें स्टेज पर बुलाया, और पूरे परिवार ने गंगाराम का परिचय ऑडियंस से कराया। उस वक़्त गंगाराम के चेहरे पर सिर्फ मुस्कुराहट थी।

सोहेल खान ने भी गंगाराम के बारे में एक मजेदार किस्सा बताया। एक बार उन्होंने घर पर फोन किया, तथा गंगाराम ने फोन उठाया। जब सोहेल ने उनसे अपने पिता के बारे में पूछा, तो गंगाराम ने जवाब दिया, "कौन डैडी?" और फिर बोले, "तेरा बाप सो रहा है।" गंगाराम किसी से नहीं डरते और जो मन में आता है, बिंदास बोल देते हैं। सलीम खान ने यह भी बताया कि गंगाराम कहीं भी, किसी भी स्थिति में सो जाते हैं, चाहे वह खड़े-खड़े हों या दीवार के सहारे। गंगाराम की इन आदतों पर शो में मौजूद ऑडियंस ने खूब ठहाके लगाए। सलीम खान एवं सलमा की शादी की बात करें तो दोनों ने लंबे वक़्त तक एक-दूसरे को डेट किया तथा इसके बाद शादी कर ली। शादी के पश्चात् सुशीला ने मुस्लिम धर्म अपना लिया तथा अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया। सलीम खान कहते हैं कि सलमा ने हर कदम पर उनका साथ दिया है तथा उनकी जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ रही हैं।

मशहूर अदाकारा को देखते ही सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया VIDEO

'मैंने सबको अपना दुश्मन बना ल‍िया', ऐसा क्यों बोलीं कंंगना रनौत?

कंगना रनौत से एक्टर करते हैं ऐसी डिमांड, खुद किया बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -