एक्ट्रे्स के आरोपों से परेशान परिवार
एक्ट्रे्स के आरोपों से परेशान परिवार
Share:

दंगल फेम जायरा ने विडियो पोस्ट कर सहयात्री विकास सचदेवा पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे और बाद में FIR दर्ज कराई थी. इस मामले में विकास को पुलिस कस्‍टडी में रखा गया था. 13 दिसंबर को न्यायालय ने 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर विकास को जमानत दे दी थी. बताया जा रहा है कि मामले की अगली सुनवाई 2 जनवरी 2018 को होगी.

विकास की पत्नी दिव्या सचदेवा ने जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने कहा- 'मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी थे, उनकी मानसिक स्थि‍ति भी अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा था.” उन्होने आगे कहा, “लेकिन मैं एक्ट्रेस द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि एक्ट्रेस के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?” उन्होने बताया कि इन आरोपों के बाद उनके परिवार को चैन की नींद नसीब नहीं हो रही है.

विकास की ओर से इस केस को सीनियर वकील एच एस आनंद लड़ रहे हैं. जायरा ने विडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होने रोते हुए बताया था कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की.

नए साल के जश्न में यहां सुरक्षित रहेंगी महिलाएं

मैनचेस्टर की 12 मंज़िला इमारत में भीषण आग

भाई और माँ की भयावह मौत से सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -