भारतीय टीम को लगा झटका, अफ्रीकी दौरे से पहले यह खिलाड़ी हुआ चोटिल
भारतीय टीम को लगा झटका, अफ्रीकी दौरे से पहले यह खिलाड़ी हुआ चोटिल
Share:

सफलता के रथ पर सवार भारतीय क्रिकेट टीम लगातार मैच दर मैच और सीरीज दर सीरीज जीत रही है. भारतीय टीम के लिए साल 2017 काफी शानदार रहा है, जहां भारतीय टीम की जीत का आंकडा 70 प्रतिशत रहा है. वही भारत अपने आगामी वर्ष में क्रिकेट की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से करेगा. भारत और अफ्रीकी टीम के बीच पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से खेला जाना है.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए यह दौरा कप्तानी के रुप में काफी ख़ास रहेगा. लेकिन दूसरी और इस दौरे से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है. हाल ही में खबर आई हैं कि, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टखने के चोट के कारण इस मैच में नही खेल पाएंगे. इससे भारतीय टीम की मुश्किलें और बढ़ सकती है. दरअसल, कल भारतीय टीम के अफ्रीका रवाना होने से पहले शिखर धवन को लंगड़ाते हुए टीम होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनके बायें टखने में पट्टियां बंधी थी. उनके साथ फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी थे और उनका एमआरआई स्कैन कराया गया. लेकिन बीसीसीआई द्वारा स्पष्ट रूप से इस बारे में कुछ आधिकारिक बयान नहीं आया है. अगर ऐसा होता हैं, तो धवन की जगह शानदार फॉर्म मर चल रहे लोकेश राहुल मुरली विजय के साथ पारी का आगाज कर सकते है.  

मैनचेस्टर युनाइटेड नहीं है सर्वश्रेष्ठ टीम- मुख्य कोच

श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -