मशहूर डायरेक्टर से एक्टर ने मांगा हर दिन 2 लाख फीस लेने वाला शेफ, सुनकर उड़े फिल्मकार के होश

मशहूर डायरेक्टर से एक्टर ने मांगा हर दिन 2 लाख फीस लेने वाला शेफ, सुनकर उड़े फिल्मकार के होश
Share:

बॉलीवुड इन दिनों अपने काम करने के तरीके में कई चीजें बदल रहा है. महंगे बजट वाली कई फिल्मों के निरंतर सफल होने से भी इंडस्ट्री परेशान है तथा फिल्म पर होने वाले गैरजरूरी खर्चों को लेकर आजकल जंग छिड़ी हुई है. जहां करण जौहर से लेकर फराह खान जैसे फिल्मनिर्माता निरंतर एक्टर्स की लंबी-चौड़ी मांगों को लेकर शिकायतें कर चुके हैं. वहीं कई सितारों ने इन डिमांड्स को जस्टिफाई भी किया है. अब निर्देशक अनुराग कश्यप ने इस बहस से जुड़ा एक हैरान कर वाला खुलासा किया है.

अपने एक इंटरव्यू के चलते अनुराग ने बताया कि उन्होंने आज के सेलेब्रिटीज की सबसे हैरानी भरी डिमांड क्या सुनी है. उन्होंने बताया, 'मैंने सबसे भद्दी डिमांड ये सुनी है कि कोई एक शेफ है, जो प्रतिदिन 2 लाख रुपये चार्ज करता है, ऐसा खाना बनाने के लिए जिसे देखकर लगता है.. ये खाना है या चिड़िया का दाना. इतना छोटा सा आता था. (एक्टर की नकल करते हुए) हेल्थ का थोड़ा प्रॉब्लम है, मैं सिर्फ यही खाता हूं.' अनुराग ने एक और घटना बताई जब एक एक्टर ने मांग की थी कि उसके ड्राइवर को एक फाइव स्टार होटल भेजा जाए, एक स्पेशल ब्रेड और वीगन-फ्री इंग्रीडिएंट वाला बर्गर लाने के लिए. ड्राइवर को उस एकदम सुनसान लोकेशन से आने-जाने में, एक ओर से 3 घंटे लगे. अनुराग ने मजाक करते हुए कहा कि जबतक वो बर्गर एक्टर तक पहुंचा होगा, तबतक तो ठंडा हो गया होगा. 

अनुराग के साथ जमकर काम कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी बताया कि उन्होंने एक्टर्स की अजीब-अजीब डिमांड्स सुनी हैं. उन्होंने कहा, 'एक्टर्स की बहुत गैर आवश्यक डिमांड्स होती हैं. मैंने तो ये भी सुना है कि कुछ एक्टर्स के पास 5 वैनिटी वैन्स होती हैं. एक जिम के लिए, एक कुकिंग के लिए, खाने के लिए, नहाने के लिए, लाइनें प्रैक्टिस करने के लिए एवं पता नहीं किस-किस चीज के लिए. ये पागलपन है. कोई पागल ही होगा जो 5 वैनिटी वैन लेकर चलता है.' अनुराग की बात करें, तो वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'बैड कॉप' में विलेन बने दिखाई देंगे. उनकी बहुत लंबे वक़्त से अटकी फिल्म 'केनेडी' भी रिलीज के लिए तैयार हो रही है.  

29 साल बाद छलका इस मशहूर अदाकारा का दर्द, कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाला खुलासा

'वक्त आ गया है कि मुझे माफ कर दिया जाए', अपने पुराने बयान पर मीरा राजपूत ने मांगी माफ़ी

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, दरवाजा तोड़कर फिल्म के निगेटिव चुराकर फरार हुए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -