5 साल बाद कमबैक करने जा रहा है एक्टर, सलमान खान ने उड़ाई थी धज्जियां

5 साल बाद कमबैक करने जा रहा है एक्टर, सलमान खान ने उड़ाई थी धज्जियां
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस" ने कई स्टार्स का करियर बनाया है तथा कुछ का करियर बर्बाद भी किया है। शो में सलमान खान से पंगा लेना कई बड़े स्टार्स के लिए महंगा साबित हुआ है। टीवी अभिनेता अरहान खान भी उन सितारों में सम्मिलित हैं जिनका करियर बिग बॉस ने प्रभावित किया है। दरअसल, बिग बॉस 13 में अरहान ने रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड के रूप में एंट्री की थी तथा अपनी पहली शादी और बच्चे का सच छिपाया था।

रश्मि देसाई को धोखा देने के कारण सलमान खान काफी नाराज हो गए थे। शादी और बच्चे के सच को छिपाने एवं झूठ बोलने के चलते सलमान ने नेशनल टीवी पर अरहान की आलोचना की थी। सलमान से पंगा लेने के पश्चात् अरहान किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए। वे आखिरी बार 2019 में बिग बॉस में दिखाई दिए थे तथा इसके बाद गायब हो गए थे। लेकिन अब 5 साल के लंबे अंतराल के बाद खबरें आ रही हैं कि अरहान टीवी पर वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अरहान टीवी के नंबर वन शो "अनुपमा" में नजर आ सकते हैं।

अरहान ने "अनुपमा" शो में अपनी संभावित एंट्री पर प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "इन अफवाहों को सुनकर मैं हैरान हूं कि मैं 'अनुपमा' में नकारात्मक किरदार प्ले कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कैसे शुरू हुईं। मुझे निगेटिव रोल करने में रुचि है, लेकिन मैंने अभी तक किसी प्रोजेक्ट को कंफर्म नहीं किया है।" वहीं, शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अरहान को शो में सम्मिलित करने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वे अरहान को नहीं जानते और न ही उन्हें कास्ट किया है।

मामी के कारण टूटा गोविंदा से रिश्ता? कृष्णा अभिषेक का बड़ा बयान

मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा! दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मशहूर एक्ट्रेस के शो में दिखी 7 साल पहले चोरी हुई पेंटिंग, देखकर भड़का आर्टिस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -