27 साल छोटी अदाकारा संग बोल्ड-सीन देने में घबराया एक्टर, खुद कही ये बड़ी बात

27 साल छोटी अदाकारा संग बोल्ड-सीन देने में घबराया एक्टर, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता राहुल बोस ने कुछ साल पहले ओटीटी पर रिलीज़ हुई फिल्म 'बुलबुल' में तृप्ति डिमरी के साथ एक बोल्ड सीन दिया था। हाल ही में, राहुल ने इस सीन के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि यह सीन दोनों के लिए बहुत अजीब था, मगर इसे शूट करने से पहले दोनों के बीच बातचीत हुई थी, जो बहुत जरूरी थी।

अपने एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा, "'बुलबुल' में तृप्ति के साथ एक सीन था, जिसमें दो भाई उसे मार देते हैं। इसे शूट करते वक़्त हम दोनों पसीने-पसीने हो गए थे। जब मैं और तृप्ति इस सीन की रिहर्सल कर रहे थे, तो मैंने उसे कहा कि अगर कभी भी उसे अजीब महसूस हो, तो वह मेरा नाम ले ले। मैं तुरंत रुक जाऊंगा।" आगे उन्होंने कहा, "इस सीन के दौरान सबके मन में अजीब भावना थी, और हम सभी घबराए हुए थे।

मैंने तृप्ति से कहा कि जब कैमरा शुरू होगा, तो मैं अपने बीस्ट मोड में आ जाऊंगा। यदि उसे थोड़ा भी डर लगे, तो वह मेरा नाम ले सकती है, मैं रुक जाऊंगा। मगर वह बहुत मजबूत लड़की है और बहुत टैलेंटेड भी। आज भी हमारी दोस्ती है, जबकि फिल्म को 4 साल हो चुके हैं। तृप्ति के साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया। वह एक बहुत ही दयालु इंसान है।" बता दें कि तृप्ति को हाल ही में फिल्म 'बैड न्यूज' में देखा गया था।

क्या रितेश देशमुख तोड़ पाएंगे सलमान खान का का रिकॉर्ड?

हादसे का शिकार हुआ मशहूर एक्टर, ICU में भर्ती

'पैसा फेंक तमाशा देख', आखिर किस पर भड़के मुकेश खन्ना?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -