सेट पर तैयार होकर बैठी रही एक्ट्रेस, अचानक कर दिया रिप्लेस और...

सेट पर तैयार होकर बैठी रही एक्ट्रेस, अचानक कर दिया रिप्लेस और...
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से मशहूर हुईं शमा सिकंदर आजकल पर्दे से दूर हैं। कई वर्षों से उन्हें फिल्मों में नहीं देखा गया है, किन्तु शमा जल्द ही ऑडियंस को सरप्राइज करने और कमबैक करने की योजना बना रही हैं। हाल ही में, शमा ने अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि कुछ समय पहले वह एक बड़े स्टार के साथ एक बड़ी फिल्म में काम करने वाली थीं, मगर उन्हें अचानक से रिप्लेस कर दिया गया।

इस इंटरव्यू के चलते शमा ने अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मुझे एक बड़ी फिल्म मिली थी तथा मैं शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच गई थी। मेरा मेकअप हो चुका था और मैंने आउटफिट भी पहन लिया था। किन्तु अंतिम वक़्त पर शूट कैंसिल कर दिया गया। जो बड़ा स्टार फिल्म का हिस्सा था, वह शूटिंग पर आया ही नहीं। जब मैं सेट से बाहर निकल रही थी, तो डायरेक्टर मेरे पास आया तथा मुझे बताया कि किसी और को कास्ट कर लिया गया है। मैं यह सुनकर हैरान रह गई एवं पूरी रात रोती रही। कई बार ऐसा होता है, जब एक्टर्स को अचानक से रिप्लेस कर दिया जाता है।"

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा होना आम बात है। इसी के साथ मैं आपको एक कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस भी बताना चाहूंगी। एक बार मैं एक एड शूट कर रही थी, जिसमें एक्टर ने सीन में अपने आप परिवर्तन कर दिए तथा मुझे गले लगाया। मुझे यह बहुत अनकंफर्टेबल लगा क्योंकि गले लगाना उस सीन का हिस्सा ही नहीं था। मुझे समझ नहीं आया कि वह ऐसा क्यों कर रहा था। उसने कहा कि मैं तुम्हें इस तरह से जूलरी पहनाऊंगा एवं फिर गले लगाऊंगा। जब उसने ऐसा किया, तो मुझे बहुत अजीब महसूस हुआ। वह टच बेहद अजीब था। मैंने कई एक्टर्स के साथ काम किया है, किन्तु किसी ने भी मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं कराया। यह अनुभव मेरे लिए बहुत हैरान कर देने वाला था। वह एक सुपरस्टार था, मगर उसके इस बर्ताव के बाद मैंने तय कर लिया था कि मैं उसके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।"

सलमान खान को देखकर क्रेजी हुए फैन्स, फिर जो हुआ...

Oops मोमेंट का शिकार हुई निया शर्मा, डांस करते करते खिसकी ड्रेस और...

'मुझे अजीब तरीके से लगाया गले', अदाकारा ने खोली सुपरस्टार की पोल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -